मार्क रफ्फालो जल्द ही एक और नई मूवी में आएँगे नज़र

हॉलीवुड स्टार मार्क रफ्फालो फिल्म निर्माता की अगली फीचर फिल्म "पुअर थिंग्स" के लिए योर्गोस लैंथिमोस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तीन बार के ऑस्कर नामांकित अभिनेता एम्मा स्टोन के साथ अभिनय करेंगे, जिन्होंने लैंथिमोस के साथ उनकी आखिरी फिल्म 'द फेवरेट' में सहयोग किया था। सर्चलाइट पिक्चर्स और फिल्म4 की यह फिल्म स्कॉटिश लेखक अलास्डेयर ग्रे के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। "द फेवरेट" में लैंथिमोस के साथ काम कर चुके टोनी मैकनामारा स्क्रिप्ट को रूपांतरित करेंगे।

ग्रे की नॉवल, जो 1992 में प्रकाशित हुई थी, विक्टोरियन-युग में स्थापित फ्रेंकस्टीन-एस्क की कहानी है। इसे "प्यार, खोज और वैज्ञानिक साहस" की कहानी के रूप में वर्णित किया गया है। यह एक युवा महिला (स्टोन) बेले बैक्सटर का अनुसरण करती है, जिसे एक विलक्षण लेकिन शानदार वैज्ञानिक द्वारा वापस जीवन में लाया जाता है। स्टोन लैंथिमोस और एलिमेंट पिक्चर्स के एड गिनी और एंड्रयू लोव के साथ इस परियोजना का निर्माण करेंगे। रफ़ालो ने हाल ही में एचबीओ श्रृंखला "आई नो दिस मच इज़ ट्रू" की सुर्खियां बटोरीं, जिसने उन्हें एमी पुरस्कार जीता।

वह नेटफ्लिक्स के "द एडम प्रोजेक्ट" में रयान रेनॉल्ड्स, जेनिफर गार्नर और ज़ो सलदाना के साथ अगली बार अभिनय करेंगे। अभिनेता आगामी श्रृंखला "शी-हल्क" के लिए अपने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के चरित्र ब्रूस बैनर उर्फ हल्क को भी फिर से देखेंगे।

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

अस्पतालों में 'पीएम केयर्स फंड' के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर का नहीं हो रहा कोई भी इस्तेमाल

बड़ी खबर: देशभर में घटा कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, 2.50 लाख से भी कम आए केस

Most Popular

- Sponsored Advert -