B'Day Special : इस एक्ट्रेस ने करवाए थे बिन शादी 29 साल की उम्र में 12 गर्भपात
B'Day Special : इस एक्ट्रेस ने करवाए थे बिन शादी 29 साल की उम्र में 12 गर्भपात
Share:

कई हिट फिल्मों और अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहने वाली मर्लिन मुनरो का आज जन्मदिन है लेकिन अफ़सोस वह अब इस दुनिया में नहीं है. मर्लिन की मृत्यु साल 1962 में हो गई थी. मर्लिन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया और सबसे ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रही.

मर्लिन का जन्म Los Angeles, California, U.S.में हुआ था और उन्होंने मॉडलिंग में सबसे पहले हाथ आजमाया था. मरीन एक मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस रही थी और उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव के बाद उन्होंने एक अच्छा मुकाम हांसिल किया था. मर्लिन ने मॉडलिंग करीयर में बिकिनी पहनकर सभी को चौका दिया था और उस वक्त उनके पास फिल्मों के लगातार ऑफर आए थे. एक फोटोशूट तो उनका आज भी बहुत पॉपुलर है जिसमे वह अपनी उड़ती हुई ड्रेस को पकड़ रही हैं.

उस फोटोशूट की तस्वीर आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. मर्लिन के जीवन पर एक किताब भी लिखी जा चुकी हैं जिसका नाम “मर्लिन” रहा है, यह किताब मिल्टन ग्रीन-मर्लिन मुनरो के फोटोग्राफर ने लिखी थी. इस किताब में मर्लिन की निजी जिंदगी से जुडी एक चौकाने वाली बात लिखी हैं जिसे कई लोगों ने पढ़ा भी है. दरअसल में किताब में लिखा हुआ हैं कि 29 साल की उम्र में मर्लिन 12 बार (शादी से पहले और बाद में) गर्भपात करवां चुकीं थी. जी हाँ, यह सच्चाई तब सामने आई जब मर्लिन इस दुनिया से जा चुकी थी.

योग करने की दीवानी हैं ये एक्ट्रेस, योग करते हुए कर लेती है पति को किस

एक्ट्रेस ने सरसो के खेत में दिए हॉट पोज़, लोगों ने पूछा- यहाँ क्या कर रही हैं?

संजय दत्त बायोपिक : माधुरी दीक्षित के किरदार में दिखेगी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -