एक्ट्रेस ने सरसो के खेत में दिए हॉट पोज़, लोगों ने पूछा- यहाँ क्या कर रही हैं?
एक्ट्रेस ने सरसो के खेत में दिए हॉट पोज़, लोगों ने पूछा- यहाँ क्या कर रही हैं?
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टोरी ब्रंच अक्सर ही अपनी फिल्मों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है. फिल्मों के साथ-साथ टोरी ब्रंच अपनी हॉट तस्वीरों के कारण भी सुर्खिया बटोरती ही रहती है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ जब टोरी ब्रंच ने अपने इंस्टग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की. टोरी ब्रंच ने इस बार अपनी कोई हॉट फोटो नहीं बल्कि सरसो के खेत की तस्वीरें शेयर की है. जी हाँ... उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे आप टोरी को सरसो के पीले खेत में देख सकते है.

टोरी ने सरसो के खेत में कुछ ऐसे पोज़ दिए है जिसे देखकर हर कोई ये ही सोच रहा है कि आखिर टोरी यहाँ कर क्या रही है. टोरी ने इस दौरान वाइट एंड ग्रे कलर की एक शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमे वो हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही है. टोरी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-wearing our Corbin caftan #ToryStories

अब आप भी अगर ये ही सोच रहे होंगे कि टोरी खेत में क्या करने गई है तो चलिए हम आपको बता ही देते है. दरअसल टोरी यहाँ प्रकृति का लुफ्त उठाते आई है. जी हाँ... टोरी अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर मूड फ्रेश करने आई है. टोरी की सभी फोटोज फैंस खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

टोरी हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी है. टोरी जब भारत आई थी तब वो यहाँ की संस्कृति से भी रूबरू हुई थी. टोरी इंस्टाग्राम पर भी हर थोड़े दिन में अपनी फोटोज शेयर करती ही रहती है.

संजय दत्त बायोपिक : माधुरी दीक्षित के किरदार में दिखेगी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

'बाबा' की इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आएँगे बजरंगी भाईजान

फिर से जीवित होकर थैनोस से बदला लेंगे एवेंजर्स, जल्द ही आएगा अगला पार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -