Mardaani 2 : 42 डिग्री तापमान में एक्शन सीन्स शूट कर रही 'मर्दानी'

May 15 2019 05:28 PM
Mardaani 2 : 42 डिग्री तापमान में एक्शन सीन्स शूट कर रही 'मर्दानी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मर्दानी-2' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. रानी मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से दूर फिलहाल राजस्थान ने चल रही है. पिछले 12-15 ने रानी की अपनी इस फिल्म में बहुत बिजी हैं. हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. कुछ दिन पहले ही रानी की फिल्म के कुछ सीन राजस्थान के कोटा में शूट हुए हैं.

जानकारी के अनुसार अब तक फिल्म 'मर्दानी-2' की यूनिट ने तालाब के पास आर्ट गैलरी सहित कुछ सीन्स शूट किए हैं लेकिन अभी भी शूटिंग का सिलसिला जारी है. सूत्रों के अनुसार रानी मुखर्जी जबरदस्त तरीके से भरी गर्मी में राजस्थान में शूटिंग कर रही हैं. इस पूरे महीने रानी यहीं फिल्म के एक्शन सीन्स शूट करेंगी. इनके शूट के बारे में बता दें कि अभी उन सीन्स की शूटिंग चल रही है जिसमें रानी विलेन के साथ फाइट करने वाली हैं. पूरी यूनिट अभी कोटा में ही है जहां फिल्म का सेट लगा हुआ है. 

ऐसे में आप देख ही सकते हैं कि चिलचिताती धूप और 42 डिग्री तापमान में भी रानी फिल्म के लिए अपनी पूरी जान लगा रही हैं. रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इसमें रानी पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रही हैं, उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव है. फिल्म मर्दानी- 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे. वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म होगी. ये फिल्म बाल तस्करी पर बेस्ड थी इसमें रानी अपराध शाखा की वरिष्ट निरीक्षत शिवानी शिवाजी रॉय बनी थीं.  

भूमि के लिए बेहद ही खास हैं आयुष्मान खुराना, बताई ये वजह

एक भी गवाह नही है तनुश्री के समर्थन में, नाना के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत

सैफ अली खान ने फैंस के साथ शेयर किया फोन पासवर्ड..