फिल्म 'मर्दानी 2' के प्रमोशन के लिए अब रानी बनेंगी न्यूज़ एंकर
फिल्म 'मर्दानी 2' के प्रमोशन के लिए अब रानी बनेंगी न्यूज़ एंकर
Share:

 

दिन पर दिन महिलाओं के खिलाफ होने वाले घिनौने अपराधों पर बनी फिल्म मर्दानी 2 की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी देश में हुईं हाल की कुछ वारदात को लेकर बहुत दुखी हैं। महिलाओं के साथ क्रूरता की इन घटनाओं ने रानी को इतना विचलित कर दिया है कि अब वह न्यूज एंकर बनकर इन मामलों के बारे में लोगों से खुलकर बात की करना चाहती हैं।

आपको बता दे की रानी की आगामी फिल्म का नाम मर्दानी 2 है| रानी कहती हैं, “मर्दानी 2 का उद्देश्य भारत में किशोरों द्वारा महिलाओं के विरुद्ध अंजाम दिए जा रहे जघन्य अपराधों के प्रति जागरूकता बढ़ाना है। इसके पीछे मेरा मकसद किशोरों में तेजी से बढ़ रहीं हिंसक अपराधों की प्रवृत्ति के गंभीर सामाजिक खतरे को सामने लाने के लिए अपनी ओर से थोड़ा प्रयास करना है। मैं देश भर में घटित हो रहे किशोर अपराधों के चौंकाने वाले मामलों पर लोगों से बात करने के लिए ही ये शुरुआत कर रही हूं।”

रानी कहती हैं कि हम सभी लोग इसका सामना कर रहे हैं और इसे बदलने की अत्यधिक जरूरत है। एक महिला और एक मां के रूप में मैं इन बेनाम और चेहराविहीन अपराधियों से हो रहे सामाजिक खतरे को लेकर बहुत डर गई हूं,क्योंकि इनकी उम्र कम है और ये अपराधियों की तरह दिखते भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस मुद्दे से निपटने और इस खतरे से अपनी बेटियों और परिवारों को बचाने के लिए बेहद सतर्क रहने की जरूरत है।

अपने खेत में नए फल उगने से बहुत खुश हैं धर्मेंद्र, शेयर किया वीडियो

इस वजह से इवेंट के बीच फूट-फूट कर रोने लगीं आलिया भट्ट, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का सेक्सी वीडियो आया सामने, बोल्डनेस ने फैंस को कर दिया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -