अपने खेत में नए फल उगने से बहुत खुश हैं धर्मेंद्र, शेयर किया वीडियो
अपने खेत में नए फल उगने से बहुत खुश हैं धर्मेंद्र, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र इस समय फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ अपनी फोटोज और कई वीडियोज शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने नए फल उगने से काफी खुश नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में धर्मेंद्र की एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ''किसान के, हीरे-जवाहरात, खुशी की, इन्तिहा महसूस कीजिए. रूह सरशर हो जाएगी आपकी. आप सभी को प्यार.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

आप देख सकते हैं धर्मेंद्र के इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर एक के बाद एक कमेंट्स आ रहे हैं. इसी के साथ ही फैन्स कमेंट्स में उनकी खूब तारीफ करने में लगे हुए हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि धर्मेंद्र की आखिरी फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ थी और इस फिल्म में उनके साथ सनी और बॉबी देओल भी थे और सनी देओल के बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए धर्मेंद्र ने ‘पल पल दिल के पास’ नाम की फिल्म भी प्रोड्यूस की जिसे दर्शकों का अच्छा बुरा दोनों ही रिस्पॉन्स मिला.

इन दिनों धर्मेंद्र इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दीं अपने फैंस को वह सरप्राइज देते रहते हैं. वह अपने फैन्स के लिए अपने फार्म हाउस से कई वीडियोज शेयर करते हैं जिसमें वो खेती करते हुए दिखाई देते हैं. इसी के साथ कई वीडियो में वह अपने फार्महाउस की सबजियों के बारे में भी जानकारी देने में आगे रहते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का सेक्सी वीडियो आया सामने, बोल्डनेस ने फैंस को कर दिया हैरान

'सूर्यवंशी' कर देगी आपके माइंड को ब्लो, अक्षय ने किया ट्वीट

मनीष मल्होत्रा के घर बिना मेकअप के पहुंची रेखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -