MKDNH : भाग्यश्री के बेटे की डेब्यू फिल्म के दो नए पोस्टर आये सामने
MKDNH : भाग्यश्री के बेटे की डेब्यू फिल्म के दो नए पोस्टर आये सामने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ डेब्यू करने जा रहे है. इसी फिल्म की जानकारी हाल ही में सामने आई है. इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म के दो पोस्टर सामने ए हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इस फिल्म की जानकारी काफी समय बाद आई है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इसके नए पोस्टर. इसमें आपको अभिमन्यु नज़र आ रहे हैं इसके अलावा इसमें कोई भी नहीं है. 

इसके पहले आपको बता दें, इन्हें चीनी फिल्मों में काम करने का भी ऑफर मिला है. लेकिन खबर है कि उन्होंने इस बारे में अभी कुछ तय नहीं किया है और ना ही वो करने वाले हैं. वाहन अब बात करें उनके नए पोस्टर की तो उसे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है, All set for 21 March 2019 release... New poster of #MardKoDardNahiHota... Stars Abhimanyu Dassani and Radhika Madan... Directed by Vasan Bala... Produced by Ronnie Screwvala. आप भी देखिये ये दो नए पोस्टर.

कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर जहां किसी को पायलट, प्राइम मिनिस्टर और डॉक्टर बनना होता है, अभिमन्यु के कुछ और ही सपनें होते है. अपने शहर में हो रहे सभी चैन खींचनेवाले चोरो पर लगाम लगाना चाहता है. फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है और यह 21 मार्च को रिलीज होगी.

भाग्यश्री के बेटे को मिला चीन की फिल्मों के ऑफर, जानिए क्या दिया उन्होंने जवाब

म्यूजिक वीडियो 'Sucker' में पहली बार पति के साथ स्क्रीन पर नजर आई प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -