म्यूजिक वीडियो 'Sucker' में पहली बार पति के साथ स्क्रीन पर नजर आई प्रियंका
म्यूजिक वीडियो 'Sucker' में पहली बार पति के साथ स्क्रीन पर नजर आई प्रियंका
Share:

जोनस ब्रदर्स के बारे में तो दुनियाभर में चर्चा होती ही रहती हैं. इन ब्रदर्स ने हाल ही में अपने नए म्यूजिक वीडियो के जरिए फिर तहलका मचा दिया है. उनके इस नए वीडियो का नाम है 'सकर' जिसके साथ उन्होंने दमदार कमबैक किया है. इस वीडियो को एक और बात बेहद खास बना रही है और वो है वीडियो में प्रियंका चोपड़ा का जलवा. जी हां... जोनस ब्रदर्स के इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. ना सिर्फ प्रियंका बल्कि उनके साथ प्रियंका की दोनों जेठानी भी दिखाई दें रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वीडियो की शुरुआत तो जोनस ब्रदर्स के साथ होती है लेकिन महज कुछ ही मिनटों में प्रियंका चोपड़ा का नजर आना उनके फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा एक दम अलग ही अंदाज़ में नजर आ रही हैं. निक जोनस सहित वीडियो में उनके भाई और उनकी फिऑनसे तरह- तरह के कॉस्ट्यूम्स में नजर आ रहीं है. वाकई में इस वीडियो में पूरा जोनस परिवार बहुत अच्छा लग रहा है. जोनस ब्रदर्स का ये पॉप सांग वीडियो आने वाले दिनों में उनके फैन्स के दिलों पर राज करेगा.

आपको बता दें गुरुवार को ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो का पोस्टर शेयर किया था और आज उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर कर दिया है. प्रियंका ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '#SuckerVideo OUT NOW This is the first time we’ve worked together but not for a moment did it feel like work. Such a fun family affair…#JonasBrothers and the #JSisters cheering each other on! Proud of you husband.' महज 2 घंटे में इस वीडियो पर 19 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

इस हॉलीवुड सिंगर ने बैकलेस ड्रेस पहनकर दिए कामुक पोज़

सिंगर रिहाना के इस सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

ब्रेडली कूपर और लेडी गागा की बेहतरीन परफोर्मेंस पर एक्टर की एक्स-वाइफ ने कही ऐसी बात

सेलेना गोमेज़ को पछाड़कर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -