भाग्यश्री के बेटे को मिला चीन की फिल्मों के ऑफर, जानिए क्या दिया उन्होंने जवाब

90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने काफी नाम कमाया है और अब बारी है उनके बेटे की जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ डेब्यू करने जा रहे है. इस बात की जानकारी काफी पहले ही आ चुकी है लेकिन अब तक फिल्म के लिए डेट नहीं मिली है, यानी फ़िल्म की डेट सामने नहीं आई है. लेकिन इसी के साथ उनके बारे में एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कुछ चीनी निर्देशकों ने अभिमन्यु को फिल्म ऑफर की है. 43वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को पीपल चॉइस मैडनेस अवॉर्ड से नवाजा गया. अभिमन्यु ने बताया कि जीत के बाद मैं लॉस एंजेलेस चला गया, कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन देने और स्क्रिप्ट डिसकस करने के लिए. वहां पर कुछ चाइनीस निर्देशक भी थे लेकिन दूसरी फिल्म के लिए अब तक मैंने कुछ तय नहीं किया है. लेकिन अब देखन ये होगा कि वो चीनी फिल्म में  काम करेंगे या नहीं. 

इसके अलावा आपको बता दें, कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर जहां किसी को पायलट, प्राइम मिनिस्टर और डॉक्टर बनना होता है, अभिमन्यु के कुछ और ही सपनें होते है. अपने शहर में हो रहे सभी चैन खींचनेवाले चोरो पर लगाम लगाना चाहता है. फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है और यह 21 मार्च को रिलीज होगी.

इस महीने शादी करने जा रहे अर्जुन-मलाइका, चर्च में होगी रस्म

जल्द होने वाली है रणबीर-आलिया की शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -