पोलार्ड की कप्तानी में भारत पहुंची कैरेबियन टीम, क्वारंटाइन में रहेगी 3 दिन
पोलार्ड की कप्तानी में भारत पहुंची कैरेबियन टीम, क्वारंटाइन में रहेगी 3 दिन
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया को मात देने का सपना लिए वेस्ट इंडीज की टीम अहमदाबाद में कदम रख चुकी है. 6 फरवरी से दोनों टीमों के बीच ODI सीरीज शुरु होगी. मगर, उससे पहले कीरोन पोलार्ड की टीम को 3 दिन क्वारंटाइन में रहना होगा. 3 दिनों के क्वारंटाइन के बाद वो मैदान पर श्रृंखला के लिए अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाने के उद्देश्य से उतरेंगे. भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 3 ODI मैचों की श्रृंखला खेली जानी है. ये तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर ही खेले जाने हैं. दूसरा और तीसरा वनडे क्रमशः 9 और 11 फरवरी को खेला जाएगा.

 

वेस्ट इंडीज के कप्तान पोलार्ड और ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने भारत दौरे के लिए कूच करने से पहले ही इस श्रृंखला को लेकर बड़ा बयान दिया था. पोलार्ड को जहां इस सीरीज की बेसब्री से प्रतीक्षा थी. वहीं जेसन होल्डर ने उससे भी आगे बढ़कर ये कहा था कि मौजूदा कैरेबियाई टीम में इतना दम है कि वो भारत को उसकी जमीन पर मात दे सकती है.

अब सारा दूध का दूध और पानी का पानी करने का समय भी आ चुका है. कैरेबियाई टीम भारत में लैंड कर चुकी है. इरादे उनके बुलंद हैं क्योंकि घर में इंग्लैंड को टी20 सीरीज में हराकर आए हैं. मगर, भारत को उसकी जमीन पर पटकने का ख्वाब उनका पूरा होगा या नहीं कहना कठिन है. 24 घंटे की यात्रा के बाद भारत पहुंचे खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

Budget 2022: जानिए खेल बजट में हुई कितने करोड़ रुपए की वृद्धि

भारत में पहली बार किया गया वीएआर का उपयोग

जापान में इस वर्ष नहीं होगी तैराकी प्रतियोगिता, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -