रेखा से हो रही इस मराठी अदाकारा की तुलना, अदाकारा ने कही यह बात
रेखा से हो रही इस मराठी अदाकारा की तुलना, अदाकारा ने कही यह बात
Share:

टीवी शो इमली में दिखाई दे रहीं मयूरी देशमुख का नाम इन दिनों खूब चर्चाओं में है। जी दरअसल मयूरी मराठी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और उन्होंने बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है। शो इमली में मयूरी मालिनी का किरदार निभा रहीं हैं और गश्मीर महाजनी यानी आदित्य के साथ उनकी केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं मयूरी देशमुख इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके तमाम वीडियोज को देखकर कई लोग तो उनकी तुलना बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा से करने लगे हैं। कई लोगों का कहना है कि उनके स्टाइल और पर्सनैलिटी सब कुछ रेखा जी की ही तरह है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayuri :) (@mayurideshmukhofficialll)

अब हाल ही में इस मामले में मयूरी देशमुख ने बयान दिया है। हाल ही में एक वेबसाइट से बाचीत में उन्होंने कहा- ‘वो (रेखा) काफी आइकॉनिक हैं। एकाध शायरी पढ़कर उनसे तुलना होती है तो 2 मिनट के लिए अच्छा लगता है लेकिन उनका काम बहुत बड़ा है। उनकी अदाकारी बहुत गहरी है और मुझे रिएलिटी पता है कि वो कहां हैं और मैं कहां पर हूं। ये देखकर अच्छा लगता है कि फैंस इतना प्यार देते हैं। वो आपकी तुलना हमेशा बेस्ट के साथ ही करते हैं। उनका प्यार बेशकीमती है।’

जी दरअसल बीते दिनों ही मयूरी देशमुख ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में मयूरी गुलजार साहब की लिखी हुई शायरी पढ़ती हुई दिखी थी और वीडियो में मयूरी देशमुख की नजाकत को देखने के बाद लोगों ने कहा कि ''मयूरी में बिल्कुल रेखा जैसी नजाकत है।'' ऐसे में अब मयूरी ने इस पर बयान दिया है।

यूनेस्को ने अपनी विश्व धरोहर सूची में चार प्राकृतिक और तीन सांस्कृतिक स्थलों को किया शामिल

महेश्वरम मंडल के ई-सिटी का दौरा करेंगे केटी रामाराव रंगारेड्डी

तेल चोरी घोटाले में शामिल पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -