मारकर अरबिकदालीनते सिम्हा की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानिये क्या है कारण
मारकर अरबिकदालीनते सिम्हा की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानिये क्या है कारण
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता मोहनलाल के बारे में तो आप सभी जानते ही है| मोहनलाल ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अहम जगह बना ली है| मोहनलाल की महत्वाकांक्षी फिल्म 'मरकर अरबिकदलीन सिम्हम' मलयालम सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी मोशन पिक्चर है। इसके अलावा हालिया रिपोर्टों के मुताबिक , फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है।  इस साल 26 मार्च को रिलीज़ होने वाले महाकाव्य मनोरंजन, अफवाह है कि निर्देशक प्रियदर्शन और निर्माता एंटनी पेरुम्बवूर के बीच एक गिरावट के बाद स्थगित कर दिया गया है।

 इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय फिल्म ट्रेड एनालिस्ट के खुलासे के बाद यह खबर सामने आई है। फिलहाल , 'माराकर टीम से एक आधिकारिक स्पष्टीकरण का इंतजार है।  करीब 100 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म 'मरकरे: अरेबिकदलीन सिम्हम' प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में मोहनलाल ने कुंजली मरकड़ IV की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें सुनील शेट्टी, अर्जुन सरजा, कीर्ती सुरेश महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रियदर्शन, मंजू वारियर, मासूम, मामुक्यो, गणेश कुमार, सुरेश कुमार, अशोक सेलवन, प्रभु, मुकेश, सुहासिनी मणि रत्नम, फाजिल, सिद्दीक, बाबूराज, नेदुमुदी वेणु, हरेश पेराडी, नंदू, और कई अन्य लोग भी मौजूद है। इसके साथ ही आशिर्वाद सिनेमा, कॉन्फिडेंट ग्रुप और मूनशॉट एंटरटेनमेंट संयुक्त रूप से महत्वाकांक्षी परियोजना का निर्माण कर रहे हैं जिसे अन्य भाषाओं में भी डब किया जा सकता है।

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

कन्नड़ अदाकारा की तस्वीरें देख हो जाएगा पहचानना मुश्किल, यहाँ देखे फोटोज

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -