कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या
कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या
Share:

बीते कई दिनों से सेलिब्रिटी के सुसाइड की खबरे सुनने में आ रही है| इन खबरों के बीच एक और कलाकार ने पति के अत्याचार और गृह क्लेश से तंग आकर फांसी पर लटककर अपने जीवन को विराम दे दिया है।इसके अलावा दक्षिण सिनेमा की गायिका सुष्मिता ने सोमवार की सुबह सुसाइड नोट के तौर पर एक व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज अपनी मां को छोड़कर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी है। इसके साथ ही खबरों की मानें तो सुष्मिता ने अपने पति की प्रताड़नाओं से तंग आकर अपने घर पर ही इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है।वहीं सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी, जोकि एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। इसके साथ ही अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, परन्तु आरोपी शरत फरार बताया जा रहा है और पुलिस ने उसके लिए जगह-जगह छानबीन शुरू कर दी है।

इसके अलावा सुष्मिता ने खुदकुशी करने के पहले अपनी मां को एक वॉइस मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, 'उसे (उनके पति को) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित न करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, परन्तु वह माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं न देने के लिए बहुत अनुरोध किया, उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं।' सुष्मिता ने अपने संदेश में अपनी शादी में चली आ रही परेशानियों को व्यक्त किया। उन्होंने कहा, 'मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया।

आगे कहा, मेरे पति ने मुझे एक शब्द बोलने की अनुमति नहीं दी। हमेशा वह मुझ पर चिल्लाता था, और मुझे घर छोड़ जाने के लिए कहता था। मैं उसके घर में नहीं मरना चाहती, मैं अपने जीवन को अपने स्थान पर समाप्त करना चाहती हूं।' अपने परिवार की चिंता करते हुए सुष्मिता ने कहा, 'अम्मा, मैं आपको बहुत याद करती हूं। मुझे पता है कि मेरा छोटा भाई सचिन आपकी देखभाल कर सकता है। मुझे हमारे मूल स्थान पर ले जाएं और मेरा अंतिम संस्कार करें। मेरे भाई सचिन को मेरा अंतिम संस्कार करना चाहिए।' पुलिस सुष्मिता के पति शरत को खोजने और जांच में जुटी हुई है।

कन्नड़ अदाकारा की तस्वीरें देख हो जाएगा पहचानना मुश्किल, यहाँ देखे फोटोज

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

उल्लासम में शेन नीलम है सबसे ज्यादा चंचल, जानिये क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -