सुहासिनी ने किया मणि रत्नम के ट्विटर में शामिल होने की अफवाहों का खंडन
सुहासिनी ने किया मणि रत्नम के ट्विटर में शामिल होने की अफवाहों का खंडन
Share:

2 जून को, कॉलीवुड निर्देशक मणिरत्नम ने अपना जन्मदिन मनाया। सुबह से ही उनके फैंस और साथी सोशल मीडिया पर बर्थडे विश शेयर कर रहे हैं. इस बीच, उनकी पत्नी सुहासिनी मणिरत्नम के अनुसार, आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इक्का-दुक्का निर्देशक के शामिल होने की अफवाहें हैं। इसका खंडन करने के लिए उसने अपने ट्विटर पेज का सहारा लिया है। वह ट्वीट करती हैं, "मणिरत्नम होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि निर्देशक मणिरत्नम आज अपना ट्विटर अकाउंट शुरू कर रहे हैं। यह झूठ है। वह एक प्रतिरूपणकर्ता है। कृपया जागरूक रहें और इस बात को चारों ओर फैलाएं। धन्यवाद।" 

कॉलीवुड फिल्म प्रेमियों को मणिरत्नम की नवीनतम परियोजना 'पोन्नियिन सेलवन' देखने का इंतजार है। पोन्नियिन सेलवन (अनुवाद। पोन्नी का पुत्र) एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो मणिरत्नम द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित है, उनके प्रोडक्शन स्टूडियो मद्रास टॉकीज के तहत, लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले अल्लिराजा सुबास्करन के साथ है। फिल्म को रत्नम ने एलंगो कुमारवेल और बी. जयमोहन के साथ मिलकर लिखा था। इसमें विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, तृषा और जयराम प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि प्रभु, विक्रम प्रभु, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। 

वही यह फिल्म बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक है और इसे निर्देशक का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। महाकाव्य फिल्म, जो एक ऐतिहासिक नाटक है, में भारतीय फिल्म उद्योग के कई शीर्ष सितारे हैं। और अभिनेताओं को फिल्म में अपने पात्रों की त्वचा में उतरने के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी जैसी विशेष तकनीकों में प्रशिक्षित किया गया है। फिल्म का संगीत एआर रहमान द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिसमें सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन द्वारा संचालित है, और संपादन ए श्रीकर प्रसाद द्वारा किया गया है। यह कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 में इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है।

टाटा उपभोक्ता उत्पाद त्वरित विकास के लिए अच्छी तरह से है तैयार: चंद्रशेखरन

मनाली मनीषा डे ने आने वाले बेहतर दिनों की कामना की

'अविजात्रिक' को लेकर अर्जुन चक्रवर्ती ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -