स्टार फुटबॉलर माराडोना की घड़ी चुराने वाले वाजिद हुसैन के घर से मिली कई बहुमूल्य वस्तुएं
स्टार फुटबॉलर माराडोना की घड़ी चुराने वाले वाजिद हुसैन के घर से मिली कई बहुमूल्य वस्तुएं
Share:

गुवाहाटी: दुबई से स्टार फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego Maradona) की लिमिटेड एडिशन वाली घड़ी (Watch) चुराने के इल्जाम में असम के शिवसागर जिले से पकड़े गए वाजिद हुसैन के घर पर छापेमारी के दौरान सात यादगार वस्तुएं बरामद हुईं हैं, जिनमें एक टोपी, जूते और एक गुड़िया शामिल है. पुलिस ने रविवार को कहा कि ये पता लगाया जा रहा है कि जो सामान मिला है, वो अर्जेंटीना के दिवंगत फुटबॉलर का है या नहीं.

विशेष DGP (कानून-व्यवस्था) जीपी सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिवंगत डिएगो माराडोना की हबलोट घड़ी और कई यादगार वस्तुएं मिली हैं. इनमें जैकेट, ट्रैक पैंट, टी शर्ट, जूते, गुड़िया, स्क्वैश रैकेट, घड़ी, लाइटर, टोपी और आईपैड शामिल है. उन्होंने कहा कि सामान के मूल स्थान का पता लगाया जा रहा है. शिवसागर पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि शनिवार रात आरोपी के घर पर तलाशी ली गई. ट्वीट में कहा गया कि ये पता लगाया जा रहा है कि उनमें से कितनी चीज़ें माराडोना से संबंधित हैं.

असम के DGP भास्कर ज्योति महंत ने शनिवार को कहा था कि माराडोना के सामान को सुरक्षित रखने वाली दुबई की एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड के पद पर नौकरी करने वाले आरोपी को शनिवार को शिवसागर से दिवंगत फुटबॉलर की लिमिटेड एडिशन वाली हबलोट घड़ी चुराने के आरोप में अरेस्ट किया गया था. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में नौकरी करने के बाद आरोपी ने ये कहते हुए अगस्त में असम लौटने के लिए छुट्टी ले ली कि उसके पिता बीमार हैं.

बच्चे के बैग से मुस्लिम टीचर ने 'गीता' निकालकर डस्टबिन में फेंकी, देवी-देवताओं को भी दी गाली

अभिनेत्री ने नाबालिग को सैंडल से पीटा, गिरफ्तार

महाराष्ट्र: कान में इयरफोन, पैर में आईफोन, पुलिस भर्ती परीक्षा में चीटिंग करने वालों को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -