Captain America की वर्जिनिटी पर उठे कई प्रश्न
Captain America की वर्जिनिटी पर उठे कई प्रश्न
Share:

मार्वल एंटरटेनमेंट के फैन्स के लिए लेटेस्ट शो 'शी हल्क' रिलीज़ हो चुका है और फिलहाल इस शो के चर्चा का कारण स्टीव रोजर्स की वर्जिनिटी है। चौंकिए मत, क्योंकि स्टीव रोजर्स यानी कैप्टन अमेरिकी की वर्जिनिटी से जुड़ा यह प्रश्न केवल फैन्स के मन में नहीं उठा है बल्कि 'शी हल्क' की तातियाना मासलनी (जेनिफर वॉल्टर) में मन में भी ये प्रश्न उठा है और इसी को लेकर 'She-Hulk: Attorney at Law' का एक सीन इस वक्त बहुत चर्चा में है। इस शो में जेनिफर वॉल्टर की डेटिंग से भी जुड़ी कुछ कहानियां हैं।

शी हल्क ने पूछा कैप्टन अमेरिका की वर्जिनिटी पर सवाल: फैन्स को यह नया शो बेहद ही पसंद आ रहा है और मार्वल ने इस बार अपने फैन्स को यही सीक्रेट बताकर सरप्राइज भी किया है। फिल्म के मध्य में एक सीन है, जिसमें जेनिफर वॉल्टर और हल्क बैठकर कैप्टन अमेरिका की वर्जिनिटी के बारे में बातें करने में लगे हुए है। अपने बारे में यह सब सुनकर कैप्टन अमेरिका भी दंग रह गए।

स्टीव रोजर्स ने अपनी वर्जिनिटी खोई है?: दरअसल यह प्रश्न फैन्स के मन में भी हमेशा आता है कि क्या कभी मार्वल यूनिवर्स में स्टीव रोजर्स ने अपनी वर्जिनिटी खो दी है? और ऐसा सोचने वाले कैवल उनके फैन्स ही नहीं हैं बल्कि इस लेटेस्ट शो में 'शी हल्क' यानी जेनिफर ने भी यही प्रश्न किए है। इस सीन में जेनिफर याद करती हैं कि कैसे रोजर्स की कोई गर्लफ्रेंड नहीं रहीं और वह अब तक वर्जिन हैं।

हल्क ने बताया , ऐसा कब हुआ: बता दें कि मार्क रफेलो के ब्रूस बैनर यानी हल्क ने आखिरकार साफ कर दिया है कि ऐसा नहीं है और स्टीव रोजर्स ने भी अपनी वर्जिनिटी खो दी है। बैनर ने बताया है कि स्टीव रोजर्स ने अपने USO टूर के दौरान वर्ष 1943 में वर्जिनिटी खोई थी। अब 'शी हल्क' के इस सीन को देखकर फैन्स के साथ-साथ कैप्टन अमेरिका की भी हंसी छूट गई है।

प्रियंका ने शेयर की अपनी लाडो की खूबसूरत तस्वीर, फैंस भी कर रहे तारीफ

रिस्की ड्रेस में काइली जेनर ने दिखा दिया अपना अंग-अंग, फैंस भी हुए दंग

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे इगी पॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -