इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे इगी पॉप
इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे इगी पॉप
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर इगी पॉप एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बने हुए है। बुधवार की शाम स्विट्जरलैंड में इगी पॉप शर्टलेस होकर परफॉर्म किया। स्विट्जरलैंड के पेंथाज में हुए वेनोगे फेस्टिवल में फैंस को यह नजारा देखने के लिए मिला है। लस्ट फॉर लाइफ गाना गाने वाले 75 वर्ष के इगी काफी जोश में दिखाई दिए। उन्होंने स्टेज पर अपने जबरदस्त हिट गानों को परफॉर्म किया और पूरे स्टेज पर नाचते हुए भी दिखाई दिए।

शर्टलेस होकर किया परफॉर्म: इतना ही नहीं इगी पॉप को स्पॉटलाइट के नीचे खड़े होकर ऑडियंस के सामने कस वर्ड्स का उपयोग करते भी सुना गया। इगी ने ब्लैक कलर के ट्राउजर पहन रखा था। बाद में उन्होंने मैचिंग लेदर जैकेट पहनी। उन्होंने अपने लंबे बाल स्ट्रेट किए हुए थे। उनकी परफॉरमेंस के चर्चे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से होने लगा।

इस बीमारी से जूझ रहे इगी पॉप: जिससे पहले इगी पॉप ने स्कॉटिश गिटारिस्ट डेविड बोवी के कॉलबोरटर रिकी गार्डिनर को ट्रिब्यूट भी दे दिया था। रिकी का देहांत इस वर्ष की शुरुआत में ही हो गया था। इगी पॉप का असली नाम जेम्स ऑस्टेर्बेर्ग जूनियर है। वह स्कोलियोसिस (Scoliosis) नाम की बीमारी से पीड़ित है। जिसमे इंसान की रीढ़ की हड्डी घुमावदार होती है, जिसका असर उसके शरीर के आकर पर भी पड़ रहा है। 

खबरों का कहना है कि स्कोलियोसिस की वजह से इगी का एक पैर उनके दूसरे पैर से डेढ़ इंच छोटा है। वह अपने इंटरव्यू में प्लेटफॉर्म सोल वाले जूते पहनते हैं ताकि उनके पैरों की अलग-अलग लम्बाई को बहुत ही अच्छे तरह से कम किया जा सकता है। इगी पॉप की हाइट की बात करें तो 5 फुट 6 फुट के हैं। लेकिन उनकी स्टेज पर मौजूदगी अच्छे-अच्छों से बड़ी है।

 

सिंगर होने के साथ-साथ इगी पॉप, सॉन्गराइटर और अभिनेता भी हैं। उन्हें गॉडफादर ऑफ पंक कहा जाता है। 1967 में बने अमेरिकन रॉक बैंड The Stooges का भाग इगी पॉप हुआ करते थे। लेजेंड्री सिंगर डेविड बोवी से इगी की पर्सनल दोस्ती थी। दोनों ने साथ में काम भी किया था। इगी को अपनी अलग आवाज, स्टेज एक्टिविटी और पोएटिक लिरिक्स के लिए भी पहचाना जाता है। वह उन हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने स्टेज पर डाइव लगाई थी और इसे पॉपुलर किया था। 

BF से अलग हुई मिया खलीफा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

कभी अंडरवियर तो कभी कुछ और ही पहन शॉपिंग करने निकल जाती है ये एक्ट्रेस

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने बिकनी में ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -