'भाजपा में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस और TRS के कई विधायक..', BJP का दावा
'भाजपा में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस और TRS के कई विधायक..', BJP का दावा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में भी आने वाले दिनों में कुछ सियासी उथलपुथल देखने को मिल सकती है। यदि तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता मानें तो ऐसा संभव है। दरअसल, सूबे की भाजपा इकाई के प्रवक्ता नटराजू वेंकट सुभाष ने मंगलवार को दावा किया है कि कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कई MLA आने वाले दिनों में भाजपा का दामन सकते हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में राज्य की जनता भाजपा को एक मौका अवश्य देगी।

भाजपा प्रवक्ता सुभाष ने कहा है कि TRS के विधायक अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाने से डर रहे हैं, क्योंकि के चंद्रशेखर राव (KCR) ने उनसे झूठे वादे किए हैं। इस वजह से वह लोगों की नाराजगी नहीं झेल सकते। उन लोगों ने फैसला लिया है कि लगभग 15 से 18 TRS विधायक भाजपा में शामिल होंगे। महज TRS ही नहीं, कांग्रेस के भी 5 MLA अपनी मर्जी से पार्टी छोड़ेंगे। वे अपने समय के मुताबिक भाजपा ज्वाइन करेंगे।’

उन्होंने कहा है कि हाल ही में आयोजित हुई प्रजा संग्राम यात्रा में मौजूद भीड़ को देखकर यह बात स्पष्ट है कि लोग इस बात से आश्वस्त हैं कि भाजपा ही तेलंगाना की जनता के सपने पूरे करेगी। प्रवक्ता ने दावा किया है कि तेलंगाना की जनता इस दफा 'कमल' को ही वोट देगी। क्योंकि अब तक उसने दूसरे दलों को जिताया है। उनका कहना है कि बंडी संजय और पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा ही एकमात्र दल है, जो उनका आकांक्षाओं को पूरा कर सकता है।

अमित शाह, राहुल गांधी अपनी पार्टी के साथ करेंगे बैठक

ख़त्म नहीं हो रही कांग्रेस की तलाश, क्या कोई गैर-गांधी बन पाएगा पार्टी का 'अध्यक्ष' ?

CM बोम्मई की कुर्सी पर लटकी तलवार, प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक जा रहे 'शाह'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -