अमित शाह, राहुल गांधी अपनी पार्टी के साथ करेंगे बैठक
अमित शाह, राहुल गांधी अपनी पार्टी के साथ करेंगे बैठक
Share:

बेंगलुरु: बुधवार को, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर्नाटक में अपनी संबंधित पार्टियों के सामने आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि राज्य विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं।

सत्तारूढ़ भाजपा को अपनी ही पार्टी के सदस्यों और हिंदू प्रचारकों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जबकि विपक्षी कांग्रेस आंतरिक संघर्ष का सामना कर रही है। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व यह महसूस करने के बाद योजनाओं को तुष्टिकरण और विकसित करने का प्रयास कर रहा है कि कठिनाइयां कितनी गंभीर हैं और वे आगामी राज्य चुनावों में संबंधित राजनीतिक दलों के लिए विनाशकारी कैसे साबित हो सकते हैं, जो आठ महीने से भी कम समय में होने वाले हैं।

सिद्धरमैया के प्रतिद्वंद्वी गुटों और राज्य इकाई के अध्यक्ष डी के शिवकुमार के बीच आंतरिक संघर्ष को संबोधित करने के लिए, राहुल गांधी ने मंगलवार रात को उड़ान भरी और एक बैठक बुलाई। पार्टी सूत्रों ने कहा कि राहुल गांधी ने स्पष्ट रूप से अनुरोध किया है कि नेता संयुक्त नेतृत्व के तहत कार्यालय के  लिए दौड़ें।

राहुल गांधी ने सिद्धारमैया और शिवकुमार से स्पष्ट रूप से कहा है कि वे प्रतिद्वंद्विता में शामिल न हों जो भाजपा की मदद करेगी। चित्रदुर्ग में राहुल गांधी लिंगायत द्रष्टा शिवमूर्ति मुरुघा शरणारू के साथ भी बात करेंगे।
बाद में राहुल गांधी सिद्धारमैया की 75वीं जयंती मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। पार्टी राज्य में बड़े पैमाने पर सम्मेलन के साथ मजबूत होने की उम्मीद कर रही है।

अमित शाह बुधवार देर रात बेंगलुरु पहुंचेंगे। हालांकि उनके यात्रा कार्यक्रम में कोई राजनीतिक बैठक शामिल नहीं है, लेकिन सूत्रों ने कहा कि वह जमीनी रिपोर्ट लेंगे और भाजपा के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं और हिंदू कार्यकर्ताओं के गुस्से पर राज्य नेतृत्व से सवाल करेंगे।

ख़त्म नहीं हो रही कांग्रेस की तलाश, क्या कोई गैर-गांधी बन पाएगा पार्टी का 'अध्यक्ष' ?

आयकर विभाग के छापे में 24 करोड़ नकद और 20 करोड़ का सोना जब्त, 1000 करोड़ का काला धन

7 अगस्त तक जमकर भीगेगी दिल्ली, केरल के 10 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -