कोरोना के कहर से रुकी कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता, रद्द हुआ एशियन जूनियर फेंसिंग गेम्स
कोरोना के कहर से रुकी कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता, रद्द हुआ एशियन जूनियर फेंसिंग गेम्स
Share:

आज के समय में बढ़ती जा रही बीमारियों कि समस्या के चलते आज हर कोई परेशान है. वहीं हर तरफ से कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है, जो व्यक्ति को भीतर और बाहर से हिला कर रख देती है.  वहीं कोरोना के कहर के कारण कई खेलों पर भी इस चीज का असर देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस का भय इस कदर बढ़ रहा है कि इसका असर हर क्षेत्र में बढ़ रहा है. खेल में भी इस वायरस का प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. फरवरी के तीसरे सप्ताह तथा मार्च के पहले सप्ताह में होने वाली कई अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप को रद्द कर दिया गया है. इस कारण शहर के कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की तैयारियां धरी की धरी रह गई हैं.

वहीं इस बात का पता चला है कि पैरा ओलंपिक टेबल टेनिस चैंपियनशिप के दो अंतरराष्ट्रीय मुकाबले फरवरी में थाईलैंड तथा मार्च में जर्मनी में होने थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते पैरा ओलंपिक इंटरनेशनल कमेटी ने चैंपियनशिप रद्द करने का पत्र जारी कर दिया है. इसके साथ ही इंडोनेशिया में होने वाली एशियन जूनियर फेंसिंग चैंपिंयनशिप को भी रद्द कर दिया गया है. ऐसे में यदि कोरोना वायरस पर काबू नहीं पाया गया तो ओलंपिक 2020 पर भी बादल मंडरा सकते हैं.

चैंपियनशिप रद्द होने पर टिकट करवानी पड़ीं कैंसिल: हम बता दें कि शहर के पैरा ओलंपिक टेबल टैनिस खिलाड़ी मुकेश व उनकी पत्नी पूनम का चयन पैरा वर्ल्ड गेम्स के लिए हुआ था. यह चैंपियनशिप थाईलैंड में 19 से 28 फरवरी तक खेली जानी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे रद्द कर दिया गया हैं. यही नहीं उन्होंने बताया कि पैरा एशियन चैंपियनशिप जो 1 से 7 मार्च तक जर्मनी में होनी थी, उसे भी रद्द किया गया हैं.

IND vs NZ 1st Test: पहले मैच में इंडिया को हरा न्यूज़ीलैंड बनी विजेता

पिछली 19 पारियों में 0 शतक, क्या खामोश हो गए हैं रन मशीन कोहली ?

Ind Vs NZ: महज दो रन बनाकर पवेलियन लौटे कोहली, श्रेयस अय्यर बोले- 'घुँघरू टूट गए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -