IND vs NZ 1st Test: पहले मैच में इंडिया को हरा न्यूज़ीलैंड बनी विजेता
IND vs NZ 1st Test:  पहले मैच में इंडिया को हरा न्यूज़ीलैंड बनी विजेता
Share:

न्यूज़ीलैंड से टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और उसका टॉप ऑर्डर कीवी गेंदबाजों के सामने ढेर हो गया. पहले दिन भारत ने 5 विकेट गंवाकर 122 रन बनाए. भारतीय टीम दूसरे दिन के पहले सत्र में 165 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. टॉम लेथम और ब्लंडेल ने न्यूजीलैंड की पारी शुरुआत की. लेथम को आउट कर इशांत ने भारत को पहली सफलता दिलाई.

न्यूजीलैंड के 200 रन पूरे: न्यूजीलैंड ने पहली पारी में अपने 200 रन पूरे कर लिए हैं. मेजबान टीम ने भारत की पहली पारी के आधार पर 37 रन बना लिए हैं. न्यूजीलैंड का स्कोर 202/4, निकोल्स-(16) और वाटलिंग (05)

ड्रिंक्स ब्रेक: आखिरी सेशन से पहले ड्रिंक्स ब्रेक लिया गया है, दूसरे दिन का खेल खत्म होने में तकरीबन 16 ओवर बाकी हैं. न्यूजीलैंड के पास फिलहाल पहले पारी में 25 रन की बढ़त है. न्यूजीलैंड का स्कोर 190/4, निकोल्स-(07) और वाटलिंग (02)

शमी ने किया विलियमसन का शिकार: भारत ने बुमराह की जगह पर शमी को गेंद देने का फैसला किया जो सही साबित हुआ. शमी ने आते ही चौथी गेंद पर कप्तान विलियमसन को रविन्द्र जडेजा के हाथों कैच करवाकर भारत को बड़ी सफलता दिलाई. आउट होने से पहले विलियमसन ने 153 गेंदों में 89 रन बनाए. न्यूजीलैंड का स्कोर 185/4, निकोल्स-(04) और वाटलिंग (00)

अश्विन ने निकोल्स को भेजा पवेलियन: अश्विन को बढ़िया गेंदबाजी का इनाम मिला और उन्होंने अपना पहला विकेट हासिल किया. आश्विन ने बाएं हाथ के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स को विराट के हाथों कैच करवाकर न्यूजीलैंड को पांचवां झटका दिया. आउट होने से पहले निकोल्स ने 62 गेंदों में 17 रन बनाए. न्यूजीलैंड का स्कोर 207/5, वाटलिंग (09) और कॉलिन ग्रैंडहोम (00)

पिछली 19 पारियों में 0 शतक, क्या खामोश हो गए हैं रन मशीन कोहली ?

Ind Vs NZ: महज दो रन बनाकर पवेलियन लौटे कोहली, श्रेयस अय्यर बोले- 'घुँघरू टूट गए...'

फुटबाल: 18 शहरों में शुरू हुआ फाइव-ए-साइड फुटबाल टूर्नामेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -