पिछली 19 पारियों में 0 शतक, क्या खामोश हो गए हैं रन मशीन कोहली ?
पिछली 19 पारियों में 0 शतक, क्या खामोश हो गए हैं रन मशीन कोहली ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. रन मशीन के नाम से मशहूर कप्तान कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के पहले दिन शुक्रवार को भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और सात गेंदों का सामना करने के बाद महज दो रन बनाकर चलते बने. भरोसेमंद बैट्समैन चेतेश्वर पुजारा (11) के पवेलियन लौटने के बाद मैदान पर उतरे कोहली जेमिसन की गेंद पर स्लिप में खड़े और अपना 100वां टेस्ट मुकाबला खेले रहे रॉस टेलर के हाथों कैच आउट हो गए.

31 वर्षीय कोहली का खराब फॉर्म यहां भी जारी रहा. कोहली के खराब फॉर्म का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने तीनों प्रारूपों की पिछली 19 पारियों में एक भी सेंचुरी नहीं लगाई है. कोहली ने अपना पिछला शतक गत वर्ष बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए ऐतिहासिक डे नाईट टेस्ट मैच में लगाया था, जब उन्होंने 136 रन की शानदार पारी खेली थी. रन मशीन कप्तान कोहली का वर्तमान समय में सीमित ओवरों में भी खराब फॉर्म चल रहा है. 

वे न्यूजीलैंड दौरे पर सात पारियों में सिर्फ 180 रन ही बना पाए थे, जिसमें सिर्फ एक अर्धशतक शामिल है. यह पहली दफा नहीं है जब कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इससे पहले फरवरी 2014 से लेकर अक्टूबर 2014 तक भी वे क्रिकेट के तीनों प्रारुपों की 25 इनिंग्स में एक भी शतक नहीं लगा सके थे. इसमें इंग्लैंड का वह दौरा भी शामिल हैं, जहां कोहली पांच टेस्ट में सिर्फ 134 रन ही बना पाए थे.

Ind Vs NZ: महज दो रन बनाकर पवेलियन लौटे कोहली, श्रेयस अय्यर बोले- 'घुँघरू टूट गए...'

फुटबाल: 18 शहरों में शुरू हुआ फाइव-ए-साइड फुटबाल टूर्नामेंट

ISL 6: आज मुम्बई और चेन्नइयन के बीच होगा आमना सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -