छठ घाट पर दिखे कई विशाल मगरमच्छ, जारी हुई चेतावनी
छठ घाट पर दिखे कई विशाल मगरमच्छ, जारी हुई चेतावनी
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में गंडक नदी के पास छठ घाट पर कई विशाल मगरमच्छ नजर आने से हड़कंप मच गया। घटना डुमरिया घाट के पास की है। इतने सारे मगरमच्छों को देख घाट पर उपस्थित व्यक्तियों में हंगामा मच गया। कई लोग तो घाट से कोसों दूर भाग खड़े हुए तो कई लोग मगरमच्छों के वीडियो बनाने लगे। एक वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ है।

आपको बता दें, चार दिवसीय छठ महापर्व पर बड़े आंकड़े में श्रद्धालु नदी के किनारे घाट पर जाते हैं। छठ व्रती कल नहाय-खाय के साथ गंडक नदी में स्नान करते हैं। ऐसे में भक्तों में मगरमच्छों को लेकर डर बन गया है। वहीं, गंडक नदी के घाट पर चारों ओर जिला प्रशासन की तरफ से बैरिकेडिंग करवाई जा रही है जिससे भक्त गहरे पानी में न जा सकें। प्रशासन ने कई संवेदनशील जगहों पर गोताखोरों की तैनाती भी कर दी है। दूसरी ओर डुमरिया घाट पर विशाल मगरमच्छ दिखने के पश्चात् जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। छठ व्रतियों से बैरिकेडिंग के भीतर ही स्नान करने और भगवान भास्कर को अर्ध्य देने की अपील की गई है। 

वही प्रशासन की तरफ से मगरमच्छ से सावधान रहने के लिए बैनर-पोस्टर लगाकर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। SDRF को भी घाट पर तैनात किया जा रहा है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने कहा कि मगरमच्छ के मिलने के पश्चात् गंडक नदी के सभी घाटों पर लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की गई है। कहा गया है कि घाट के किनारे सावधानीपूर्वक जाएं तथा भगवान भास्कर को बैरिकेडिंग के अंदर से ही अर्घ्य दें। 

तमिलनाडु में ट्रक और कार की भीषण टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

न जुलुस, न नारेबाजी, लेकिन नहीं माने कट्टरपंथी ! नूंह में कुआँ पूजन करने जा रही महिलाओं पर 'मस्जिद' से फेंके गए पत्थर, 8 घायल

MP में हुआ 11.30 प्रतिशत मतदान, 2,533 उम्मीदवार आजमा रहे है अपना भाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -