तमिलनाडु में ट्रक और कार की भीषण टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
तमिलनाडु में ट्रक और कार की भीषण टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के मनकाडौ के पास एक दुखद घटना में, गुरुवार (17 नवंबर) को एक टैंकर ट्रक और एक कार के बीच टक्कर में पांच लोगों की जान चली गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि चार पीड़ितों ने दुर्घटना स्थल पर तुरंत दम तोड़ दिया है।  कोयंबटूर जिले के इरुगुर से पेट्रोल लेकर आ रहा टैंकर ट्रक कार से टकरा गया, जो एक शादी समारोह के लिए कोयंबटूर जिले के पेरियानायकन पलायम से डिंडीगुल जिले के पलानी जा रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की पहचान तमिलमणि (51), चित्रा (49), सेल्वरानी (70), बालाकृष्णन (78) और कलारानी (50) के रूप में की गई है। दुर्भाग्य से, कलारानी का धारापुरम सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इस त्रासदी पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए धारापुरम दुर्घटना से प्रभावित प्रत्येक परिवार के लिए 2 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने स्थिति की गंभीरता को स्वीकार करते हुए शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

न जुलुस, न नारेबाजी, लेकिन नहीं माने कट्टरपंथी ! नूंह में कुआँ पूजन करने जा रही महिलाओं पर 'मस्जिद' से फेंके गए पत्थर, 8 घायल

MP में हुआ 11.30 प्रतिशत मतदान, 2,533 उम्मीदवार आजमा रहे है अपना भाग्य

'हिन्दू-सिख कश्मीर छोड़ो..', जहाँ लगे थे पोस्टर, उसी पुंछ सेक्टर में शिव मंदिर के पास हुआ ब्लास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -