सपना के डांस सॉन्ग पर मनवीर और विकास ने लगाए जमकर ठुमके
सपना के डांस सॉन्ग पर मनवीर और विकास ने लगाए जमकर ठुमके
Share:

छोटे परदे का सबसे मशहूर और हंगामो से भरा रियलिटी शो बिगबॉस में आकर तो हर कंटेस्टेंट ही चर्चा में आ जाता है. कुछ दिन पहले ही बिगबॉस-11 खत्म हुआ है. घर से बाहर आकर भी सभी कंटेस्टेंट चर्चाओं में बने हुए है. सभी कंटेस्टेंट इतने समय घर में कैद रहने के बाद अब बाहर आकर खूब मस्ती कर रहे है. ऐसे ही बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को बिगबॉस सीजन-10 के विनर मनवीर गुर्जर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते है मनवीर बिगबॉस सीजन-11 के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ खूब डांस करते हुए नजर आ रहे है. इस डांस की खास बात तो ये है कि ये दोनों ही कंटेस्टेंट बिगबॉस सीजन-11 की ही एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मशहूर सांग 'तेरी आंखयां का यो काजल' पर जमकर ठुमके लगा रहे है.

आपको बता दे मनवीर और विकास करीबी दोस्त है. बिगबॉस सीजन-11 की शुरुआत से ही मनवीर विकास को सपोर्ट कर रहे है. और उनके लिए कई बार वोट अपील भी की. जब विकास बिगबॉस में फिनाले तक पहुंचे थे तो मनवीर ने ये भी कहा था कि, ''टॉप 4 का समय आ गया है, ऐसे में हमें विकास गुप्ता को ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट करना चाहिए.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -