एयरपोर्ट पर मानुषी छिल्लर के टॉप में दिखा कुछ ऐसा कि यूजर्स ने ले लिए मजे

By iti mishra
Dec 05 2020 11:30 AM
एयरपोर्ट पर मानुषी छिल्लर के टॉप में दिखा कुछ ऐसा कि यूजर्स ने ले लिए मजे

मानुषी छिल्लर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं लेकिन उससे पहले से ही उन्हें चर्चाओं में देखा जाता है। वह हर दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस-मॉडल ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में मानुषी एयरपोर्ट पर एंट्री गेट की ओर बढ़ती हैं, इस दौरान उनके टॉप पर लगा टैग दिखाई पड़ रहा है। वैसे इस वीडियो में मानुषी खुद कहती हैं कि वो फ्लाइट के लिए बहुत लेट हो चुकी हैं।

इस वजह से वो तस्वीरों के लिए खड़ी नहीं हो सकती। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी ने उन्हें रुकने के लिए भी नहीं कहा। इस वीडियो में उनकी तेजी देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी लेट हो चुकी हैं। वैसे शायद इसी वजह से मानुषी अपने ब्लैक टॉप से टैग नहीं निकाल पाईं। वैसे वीडियो में वह ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'अरे मेम टैग तो हटा लिया होता इतनी भी क्या जल्दी'। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने इसका मजाक बनाया है तो कुछ ने एक्ट्रेस के साथ हमदर्दी भी जताई है।

काम के बारे में बात करें तो जल्द ही मानुषी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में मानुषी के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे। वैसे दोनों की जोड़ी फैंस के लिए नयी है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में मानुषी संयोगिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। वैसे इसके अलावा मानुषी बहुत जल्द विक्की कौशल के साथ भी काम करने वाली हैं।

जिनेवा में चौथी सीरियाई संवैधानिक वार्ता हुई समाप्त

अमेरिका में कोरोना वैक्सीन लगाना अनिवार्य नहीं, जो बाइडन ने दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में हैं हरभजन मान, 'शिरोमणि पंजाबी' पुरस्कार लेने से किया इंकार