फिर लगाएंगे गोविंदा अपनी कॉमेडी का तड़का
फिर लगाएंगे गोविंदा अपनी कॉमेडी का तड़का
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा एक ऐसे अभिनेता है जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है गोविंदा अपनी बेहतरीन अदाकारी और लाजवाब डांस के जरिये लोगों के दिलो में इस तरह बस चुके है जिन्हे भूलकर भी नहीं भुला जा सकता है. बता दे कि, काफी लम्बे समय से गोविंदा बड़े परदे से दूर है वह फिल्म 'आ गया हीरो' में दिखाई दिए थे. लेकिन गोविंदा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई.

हाल ही में खबर आई है कि, एक बार फिर ये सुपरस्टार अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले है, दरअसल गोविंदा फिल्म 'फ्राई डे' में नजर आने वाले है ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है. जिसका निर्देशन अभिषेक डोगरा कर रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपने बयान में कहा कि, "मैं हमेशा से गोविंदा का प्रशंसक रहा हूं, मुझे उनकी कॉमेडी का अंदाज बहुत पसंद है. लिहाजा, मैंने फैसला किया था कि एक दिन मैं गोविंदा के सााथ काम करूंगा, मेरी 'फ्राई डे' में दर्शकों को गोविंदा का वहीं अंदाज दिखेगा, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं. खबरों की माने तो फिल्म 'फ्राई डे' साल 2018 में अप्रैल महीने में रिलीज होगी.

बताया जा रहा है कि, फिल्म में गोविंदा को दिल्ली में एक थियेटर पर्सनैलिटी के रोल में कास्ट किया गया है. अभिषेक का कहना है कि, "हमने साल 2017 में देखा है कि दर्शक हंसने के लिए फिल्म देखने जाते हैं. 'जुड़वा 2', 'गोलमाल अगेन' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' कॉमेडी फिल्में थी. मुझे लगता है कि 2018 में हंसी जारी रहेगी."

ये भी पढ़े

बॉलीवुड से नहीं हॉलीवुड से की ईशान खट्टर ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत

सालों बाद इन एक्ट्रेस पर रुका कैमरा, कैद हुए कुछ यादगार पल

इवेंट के दौरान तमन्ना भाटिया पर फेंका जूता, वजह जानकार रह जायँगे दंग

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी को याद आया मीका का लिपलॉक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -