प्रियंका पहुंची सीक्रेट रूम में, मनु पंजाबी भी हो रहे हैं एंटर
प्रियंका पहुंची सीक्रेट रूम में, मनु पंजाबी भी हो रहे हैं एंटर
Share:

बिग बॉस के घर में फिर से रोमांच शुरू हो गया है. अपने कंटेस्टेन्ट्स के साथ छुपा छूपी खेलने वाले बिग बॉस ने इस बार घरवाली को पोल खोलने के लिए प्रियंका जग्गा को सीक्रेट रूम में भेजा है. उन्हें साहिल आनंद के घर से जाने के बाद सीक्रेट रुम में भेजा गया है। सीक्रेट रूम में जाने वाला कंटेस्टेन्ट घरवालों की पूरी बातें सुन सकता है और घरवाले इससे अनजान रहते हैं.

प्रियंका को जल्द ही पता चल जाएगा कि घरवाले उसके बारे में किस तरह की बातें करते हैं. खबर आयी है कि बिग बॉस के इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेन्ट Manu Punjabi फिर से घर में पहुँच गए हैं. फिलहाल उन्हें भी सीक्रेट रूम में ही रखा जाएगा।मनु इस शो में बहुत अच्छा खेल रहे थे लेकिन उनकी माताजी का देहांत होने के कारण उन्हें अचानक से घर के बहार जाना पड़ा। मनु की कमी काफी दिनों से घर में खल रही है और मनवीर और मोनालिसा मनु का काफी इंतज़ार कर रहे हैं.

अब यह देखना मजेदार होगा कि प्रियंका और मनु सीक्रेट रूम में क्या प्लांनिग करते हैं और घर में एंटर होने के बाद किस तरह की रणनीति बनाते हैं. मनु काफी समय घर के बाहर थे तो उन्हें अंदाजा लग गया होगा कि बाहर क्या दिखाया जाता है और किस तरह से गेम को आगे लेकर जाना है।

रात के अंधेरे में Cozy हुए जेसन-बानी.

स्वामी बोले, बानी तुम्हारी मां मर जाए..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -