स्वामी बोले, बानी तुम्हारी मां मर जाए....
स्वामी बोले, बानी तुम्हारी मां मर जाए....
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 में अभी फ़िलहाल घरवालो के बिच में जो टास्क का खेल चल रहा है वह फ़िलहाल प्रतिभागियों के बीच में जबरदस्त दंगा फसाद भी करवा रहा. व टास्क के कारण इन सभी के बीच तनाव स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है. इस सीजन में बानी और लोपामुद्रा के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. हर दिन कुछ न कुछ नया विवाद दोनों के बीच खड़ा हो गया है. हालांकि कई मौकों पर गलती लोपामुद्रा की ओर से दिखाई दे रही है.

लोपामुद्रा लगातार बानी पर कमेंट कर रही हैं. कई मामलों में यह गलतफहमी के कारण हो रहा है. व देखा जाए तो इस वीकेंड पर भी बिग बॉस10 के घर में खूब धमाल होने वाला है. व आपको बता दे कि शुक्रवार रात टेलिकास्ट हुए 'बिग बॉस 10' के एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिला. कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम ने वीजे बानी की मां को लेकर ऐसा आपत्तिजनक कमेंट किया कि वह अपना आपा खो बैठीं.

शनिवार रात टेलिकास्ट होने वाले 'वीकएंड के वार' एपिसोड में सलमान खान भी बाबा को मां के बारे में पर्सनल कमेंट करने पर खूब लताड़ते दिखेंगे. देखा जाए तो शो में पहले स्वामी ओम ने बानी को मां-बाप की कसमें दी। बाद में उन्हें कहा कि, "बानी, तुम्हारी मां मर जाए." जिसके बाद सलमान खान ने भी स्वामी पर कटाक्ष करते हुए बोला कि, तुम बाबा कहलाने लायक नही.   

वाइल्ड कार्ड एंट्री जैसन शाह भी निकलेंगे चोर दरवाजे से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -