प्यार में सफलता के लिए पढ़े यह मंत्र
प्यार में सफलता के लिए पढ़े यह मंत्र
Share:

हम सभी इस बात से वाक़िफ़ हैं कि हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र को बड़ा ही महत्व दिया गया है. इनमे प्यार का कारक शुक्र ग्रह को कहा जाता है. ऐसे में यह बात हम सभी जानते है कि प्यार के देवता कामदेव होते हैं. ऐसे में अगर आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं या प्यार में कामयाबी चाहते हैं तो शुक्र ग्रह और कामदेव को खुश ककर सकते हैं. वैसे उन्हें खुश करना आसान नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे तो उन्हें कैसे खुश किया जाए....? तो इसके लिए एक मंत्र है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

 मंत्र - ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप, सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा.

अब हम आपको बताते हैं कि कैसे जाप करें और कितना जाप करे- ध्यान रखे कि कामदेव को खुश करने के लिए इस मंत्र का जाप 21 दिनों तक 108 बार सूर्योदय से पहले और रात में करें. क्योंकि इसे लेकर ऐसी ही सलाह दी जाती है. वहीं अगर आप सच्चे मन और ध्यान से जाप करते हैं तो आपको कामदेव मंत्र की सिद्धि हो जाएगी और उसके बाद आप न सिर्फ किसी व्यक्ति को आकर्षित करे सकते हैं बल्कि अपने प्यार को पा सकते हैं. ऐसा करने से आपको आपका प्यार भी मिल सकता है.

न्यूज़ट्रैक वेबसाइट इन सभी मन्त्रों की पुष्टि नहीं करता है.

सपने में दिख जाए ऐसे सांप तो हो सकता है अनर्थ

वैवाहिक जीवन में जरूर अपनानी चाहिए राम -सीता से जुडी यह बातें

भूल से भी न करें इन चीजों का दान वरना बर्बाद हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -