मनोज तिवारी बोले AAP पार्टी के खातों में भारी धांधलियां
मनोज तिवारी बोले AAP पार्टी के खातों में भारी धांधलियां
Share:

नई दिल्ली : मंगलवारको प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केशवपुरम के कार्यकर्ता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के खातों में भारी धांधलियां हैं. इसलिए आप के खातों में गोलमाल के लिए सीधे-सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार बताते हुए नैतिकता के आधार पर उनसे इस्तीफा देना चाहिए.

तिवारी ने कहा कि भाजपा ने लगातार कहा है कि आम आदमी पार्टी के खातों में भारी धांधलियां हैं और यह सब जानबूझकर किया गया है. बीते दिनों सामने आए तथ्यों ने भाजपा के रुख की पुष्टि की है. आप पार्टी ने प्रारंभ से ही तीन तरह के खाते रखे हैं. पहला खाता जनता को दिखाने के लिए, दूसरा खाता चुनाव आयोग एवं आयकर विभाग के लिए और तीसरा खाता जिसमें असली जमा खर्च है वह अरविंद केजरीवाल के अपने लिए रखा.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल दाखिल किए गए खातों में धांधलियों के लिए अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते, क्योंकि यह धांधलियां पार्टी के स्थापना वर्ष से ही होती रही हैं. 2013 से ही ‘आप’ के चंदे के स्रोत संदेहास्पद थे. पार्टी को मिले प्रारंभिक 2 करोड़ रुपए के चंदे को हिसाब में 2 लाख रुपए लिखे जाने को अनजाने में हुई गलती नहीं कहा जा सकता. पार्टी ने जो संशोधन अब किए हैं वह स्वतः नहीं किए हैं आयकर विभाग के दबाव में किए हैं. पार्टी को चार मौके दिए गए पर उन्होंने जवाब नहीं दिया, संशोधन तब किया जब अंतिम चेतावनी दे दी गई.

नोटबन्दी को निकाय चुनावों में भुनाएगी आम आदमी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -