असहिष्‍णुता वाले बयान पर मनोज तिवारी ने कहा- देश छोड़कर जा सकते है आमिर
असहिष्‍णुता वाले बयान पर मनोज तिवारी ने कहा- देश छोड़कर जा सकते है आमिर
Share:

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने देश असहिष्‍णुता की चर्चा-ए-आम पर बयान देखर इस मुद्दे को हवा दे दी है. बता दे की अभिनेता आमिर खान ने कहा कि देश में जो हो रहा है वह चिंता का विषय है. आमिर ने बताया है की हालत को देखते हुए उनकी पत्‍नी किरण राव ने उन्‍हें देश छोड़ने की सलाह भी दी है. उन्हें अपने बच्‍चों के फ्यूचर को लेकर चिंता हैं. बस फिर क्या था, इसके बाद अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्विट करके आमिर से एक  के बाद एक कई सवाल पूछ लिए. ट्वीट करते हुए अनुपम खेर ने अ‍ामिर खान से पूछा क‍ि वे बताये कि उनकी पत्‍नी भारत को छोड़कर किस देश में रहना चाहती हैं.

उन्‍होंने याद दिलाते हुए पूछा कि सत्‍यमेव जयते में आमिर ने ही संदेश दिया था कि चाहे जैसी भी परिस्थिति हो आशावादी रहें. तो अगर आज देश में असहिष्‍णुता है तो उन्‍हें लोगों के बीच आशा का सन्देश देना चाहिए, डर का नहीं. इसके साथ ही अनुपम ने कहा कि आमिर ने अपनी बीवी को यह नहीं बताया कि भारत के लोगो ने ही उन्‍हें आमिर खान बनाया है. अनुपम खेर ने कहा, आमिर खान ने क्या अपनी बीवी को कभी यह नही बताया कि देश इससे भी ख़राब दौर से गुजरा है तो उस समय आपने देश छोड़ने का फैसला नही किया था. उन्‍होंने कहा की अतुल्‍य भारत आमिर के लिए सिर्फ 7 से 8 महीने में आमिर के लिए असहिष्‍णु भारत बन गया. अगर आपको यह लगता है की भारत अ‍सहिष्‍णु बन गया है तो आप लाखों भारतीयो लोगो को क्‍या सलाह देंगे, देश को छोड़ देना चाहिए या परिवर्तन का इंतजार करना चाहिए.

 बता दे की वही इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आमिर के समर्थन में आगे आए है. केजरीवाल ने कहा है की मै आमिर की एक-एक बात से सहमत हु. उन्होंने जो भी कहा है सही कहा है. मै आमिर की हिम्मत की तारीफ करता हु जिन्होंने इस मुद्दे को उठाया है.

जानकारी दे की देश में असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान के बाद बहती गंगा में हाथ धोते हुए केंद्र आमिर खान के बयान पर BJP सांसद और अभिनेता-गायक मनोज तिवारी ने भी आमिर खान के खिलाफ आवाज उठाई है. मनोज तिवारी ने कहा कि आमिर खान के बयान से देश का और भारत माता का अपमान हुआ है और करोड़ों लोगों को ठेस पहुंची है. मनोज तिवारी ने हमला बोलते हुए कहा कि अगर आमिर खान को भारत में डर लगता है तो वे स्वतंत्र हैं वहां जाने के लिए जहां उन्हें शांति मिलती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -