आईसीटी उद्योग विशेषज्ञ मनोज चुघ ने वेहेरे बोर्ड के सलाहकार के रूप में संभाला कार्यभार
आईसीटी उद्योग विशेषज्ञ मनोज चुघ ने वेहेरे बोर्ड के सलाहकार के रूप में संभाला कार्यभार
Share:

अग्रणी साइबर स्थिति जागरूकता समाधान प्रदाता ने मंगलवार को घोषणा की कि दिग्गज आईटी विशेषज्ञ और आईसीटी उद्योग के नेता, मनोज चुघ, कंपनी के बोर्ड के सलाहकार बन गए हैं। एक कंपनी के बयान के अनुसार, मनोज चुघ ने कुछ सबसे बड़ी तकनीकी कंपनियों में नेतृत्व के पदों पर कार्य किया है और वेहेरे में प्रबंधन, नेतृत्व, परिचालन और तकनीकी विशेषज्ञता का सर्वश्रेष्ठ लाता है। 

कंपनी के बयान में कहा गया है, मनोज के पास 'सिस्टम इंटीग्रेशन बिज़नेस, हाई टेक फर्म और ग्लोबल आईटी सर्विसेज' में आईटी इंडस्ट्री में चार दशकों का अनुभव है। अपनी पूर्व भूमिकाओं में, वह ईएमसी के वैश्विक लेखा कार्यक्रम के लिए क्षेत्रीय अध्यक्ष, एपीजे थे। उन्होंने SAARC क्षेत्र में EMC के व्यवसाय के लिए अध्यक्ष के रूप में और इस क्षेत्र में सिस्को प्रणाली के व्यापार के अध्यक्ष के रूप में, अन्य लोगों के बीच भी काम किया। अपने शानदार करियर में, मनोज ने कई प्रौद्योगिकी व्यवसायों को नेतृत्व की स्थिति में पहुंचा दिया। 

मनोज ने एसएनआईए (स्टोरेज नेटवर्किंग इंडस्ट्री एसोसिएशन) इंडिया के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया है और छह साल के लिए भारत में अमेरिकन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स (एएमसीएचएएम) के कार्यकारी बोर्ड में भी रहे हैं। मनोज भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT), खड़गपुर के पूर्व छात्र हैं और यह नई दिल्ली, भारत में स्थित है। वर्तमान में, Vehere लगातार सबसे तेजी से बढ़ती साइबर स्थितिजन्य जागरूकता कंपनियों में स्थान पर है और पिछले कुछ वर्षों में कारोबार में लगातार तेजी देखी गई है। कंपनी का नेतृत्व साइबर सुरक्षा विशेषज्ञों की एक टीम करती है और इसके समाधान को सरकारों, व्यवसायों और महाद्वीपों में तैनात किया गया है।

ओप्पो और वीवो का बड़ा फैसला, ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए 2 करोड़ रुपये देंगे दान

लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -