ओप्पो और वीवो का बड़ा फैसला, ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए 2 करोड़ रुपये देंगे दान

देश में चल रही ऑक्सीजन की कमी में प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो और वीवो ने अपनी एकजुटता/समर्थन दान कर दिया है। वीवो इंडिया ने देश में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए 2 करोड़ रुपये का दान देने की घोषणा की है! हम सब इस में एक साथ कर रहे हैं, और हम एक इकाई के रूप में लड़ने के लिए कोरोना को हराने चाहिए। 

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रैटजी के निदेशक निपन मरया ने एक बयान में कहा, वीवो इन परीक्षण समय में समुदायों को समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह छोटा सा योगदान कई जिंदगियों को बचाने में मदद करेगा। निदेशक ने कहा कि हमें इन अभूतपूर्व समय का जवाब देने में जबरदस्त संकल्प दिखाना चाहिए। वीवो ने 2020 में महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए राज्य और केंद्र सरकार की एजेंसियों को 9 लाख से अधिक मास्क, 15,000 पीपीई सूट और 50,000 लीटर सैनिटाइजर दान किया था।

ओप्पो इंडिया ने कोविड के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी और उत्तर प्रदेश सरकार को 4.3 करोड़ रुपये की 1,000 ऑक्सीजनेटर और 500 ब्रीदिंग मशीनें दान करने का वादा किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, इन मशीनों को उन अस्पतालों में पहुंचाया जाएगा जहां जरूरत सबसे ज्यादा है।

लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

लॉकडाउन और यात्रा प्रतिबंधों से ऑटो ईंधन और विमानन टरबाइन ईंधन की बिक्री में आई गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -