Jersey के हिंदी रीमेक में शाहिद के साथ साउथ की ये एक्ट्रेस कर सकती है डेब्यू
Jersey के हिंदी रीमेक में शाहिद के साथ साउथ की ये एक्ट्रेस कर सकती है डेब्यू
Share:

कहना गलत नहीं होगा कि ये साल शाहिद कपूर का ही रहा है. शाहिद के लिए साल ख़ास भी रहा, उनकी फिल्म कबीर सिंह ने धमाकेदार कमाई कर उन्हें टॉप पर पहुंचा दिया है. फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और इससे एक्टर के करियर को नई ऊंचाई मिली. ये फिल्म साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी. इसके बाद खबर आई थी कि अब एक बार फिर शाहिद साउथ की फिल्म ‘जर्सी (Jersey Movie Remake)’ के रीमेक में नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी एक्ट्रेस की जानकारी सामने आई है. 

आने वाली साउथ फिल्म के रीमेक को दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे, जो मूवी के ऑरिजनल मेकर हैं. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर लंबे वक्त से चर्चाएं हो रही थी और अब उसका भी खुलासा हो चुका है. दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो शाहिद के साथ इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस ही नज़र आ सकती हैं. आपको भी बता दें कि ये एक्ट्रेस फिल्म ‘डियर कॉमरेड‘ में नजर आ चुकीं है जिसका नाम  है रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna). यानि साउथ की एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. 

इस बारे में सूत्र ने कहा, ‘ शाहिद और फिल्म के मेकर्स इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर लंबे वक्त से सोच-विचार कर रहे थे. इस बीच उनके दिमाग में रश्मिका का ख्याल आया, जो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को फिल्म में उनका पार्ट ऑफर हो चुका है. इसके प्रोड्यूसर फिल्म के लिए कोई फ्रेश चेहरा ढूंढ रहे थे. अगर रश्मिका ने इसके लिए हामी भर दी, तो ये उनकी पहली हिंदी मूवी होगी. उन्होंने जर्सी देखी है और उन्हें मालूम है कि कबीर सिंह कितनी बड़ी हिट साबित हुई थी. फिलहाल इसे लेकर अभी कई प्रक्रिया बाकी हैं. वहीं, इसके मेकर्स फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू करना चाहते हैं.’ अब देखते हैं कि रश्मिका इसके लिए हाँ कहती हैं या नहीं. 

Lucky Charm : रिलीज़ हुआ सोनम-सलमान की The Zoya Factor का पहला गाना

Ik Mulaqaat : ड्रीम गर्ल का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़, क्यूट दिखे आयुष्मान-नुसरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -