मनोज वाजपेयी ने 'द फैमिली मैन 3' को लेकर कही ये बात
मनोज वाजपेयी ने 'द फैमिली मैन 3' को लेकर कही ये बात
Share:

द फैमिली मैन, अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय इंडियन वेब शो में से एक है. क्राइम ड्रामा ने बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित भी कर दिया है, अब जल्द ही सीजन 3 आने वाला है, फैंस इसकी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. हाल ही में एक बार फिर शो के तीसरे चैप्टर की चर्चा है. हेडलाइनर मनोज बाजपेयी, जो राज और डीके सीरीज में 2 जिंदगियों की बाजीगरी करते हैं, ने नए सीजन की शूटिंग का संकेत भी दे दिया गया है.

द फैमिली मैन 3 को लेकर बड़ा अपडेट: हाल ही में, मनोज बाजपेयी ने  मीडिया द्वारा राइजिंग इंडिया समिट में हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने द फैमिली मैन 3 के बारे में वार्ता भी की. अभिनेता से सीजन 3 की संभावना पर प्रश्न किया गया और उन्होंने कुछ सूचना दी. अपनी खुद की शैली की नकल करते हुए, अभिनेता ने इस बारें में बोला है कि ''आज ही सुबह एक चिड़िया उड़ते हुए मेरी खिड़की पर बैठी और हमने बोला है कि, शायद शूटिंग इस वर्ष के अंत में कर सकते हैं हमलोग और अगर पैसे बचने के बाद सब सही हो गया, तो शायद कर ही सकते है.''

काफी लोकप्रिय हुआ था द फैमिली मैन: फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर 2021 में हुआ था और तब से प्रशंसक सीजन 3 को लेकर उत्सुक हैं. सीरीज में, मनोज बाजपेयी एक जासूस और अच्छे पिता और पति होने के दोहरे जीवन के मध्य संघर्ष भी कर रहे है. पहले सीजन में उन्होंने आतंकवादियों के विरुद्ध लड़ाई लड़ी, जबकि दूसरे सीजन में, दक्षिण अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु द्वारा निभाई गई एक विद्रोही के साथ लड़ाई भी हुई थी. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज के दूसरे अध्याय के खत्म  होते ही यह संकेत दिया गया कि तीसरे पार्ट में COVID-19 महामारी की अवधारणा और वे इससे कैसे निपटने वाले है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, मनोज बाजपेयी को आखिरी बार शर्मिला टैगोर के साथ फिल्म गुलमोहर में देखा गया था. इस दौरान  द फैमिली मैन 3 के साथ साथ उनके पास डिस्पैच और जोराम पाइपलाइन में हैं.

रश्मिका संग नाटू- नाटू पर जमकर थिरकी आलिया भट्ट

'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, बोले- 'पार्टी अगर अंबानी के घर...'

अजय-काजोल और शाहरुख़-गोरी की बेटियों ने लूटी महफिल, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -