एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर आई मनोहर लाल खट्टर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर आई मनोहर लाल खट्टर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 जीतकर मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने इतिहास रच दिया था। लेकिन इन दिनों वो मुसीबत में हैं। लाखों-करोड़ों लोगों की इंस्पिरेशन एल्विश यादव पर सांप और सांपों के जहर को सप्लाई करने का इल्जाम लगा है। मामले में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो साझा किया जा रहा है। जिसमें वो एल्विश यादव को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस OTT 2 जीतने के पश्चात् एल्विश यादव को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर संग स्टेज शेयर करते देखा गया था। इसके पश्चात् से ही ये कहा जाने लगा कि एल्विश को मनोहर लाल खट्टर का सपोर्ट है। अब अपने एक इंटरव्यू में मनोहर लाल खट्टर ने स्टेज के पीछे की सच्चाई बताई है। इंटरव्यू में उनसे पूछा गया- एल्विश आगे बढ़ेगा, तो देश आगे बढ़ेगा। लेकिन एल्विश पर तो स्वयं ही आरोप लग रहे। लोग बोल रहे हैं कि मनोहर लाल तो स्वयं ही आशीर्वाद दे रहे थे?

इसके जवाब में मनोहर लाल खट्टर ने कहा-  मेरा और एल्विश का कोई पुराना परिचय नहीं है। हमने 15 मिनट तक स्टेज साझा किया था। हमें तो ये पता लगा था कि वो व्यक्ति नशा मुक्ति अभियान में हिस्सा लेने के लिए तैयार है। इस काम के लिए मैंने उनकी सराहना की तथा मैंने उनसे कहा कि यदि इस अभियान में एल्विश यादव काम करेंगे, तो मेरा उन्हें समर्थन है। अब जब ये केस सामने आया है, तो उसके बैकग्राउंड में मैंने कोई रूचि नहीं ली है। जो कुछ भी बताया जा रहा है। यदि वो सच है, तो गलत है। इसलिए उसके हर काम का समर्थन ना मैंने कभी किया है और ना मैं करूंगा। इतना कहकर मनोहर लाल खट्टर ने बता दिया कि वो गलत काम के लिए एल्विश को कभी सपोर्ट नहीं करेंगे। 

बिग बॉस में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री

रातों रात 'ये रिश्ता...' शो से बाहर हुए लीड एक्टर्स, इस कारण मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान खान के शो को करण पटेल ने बताया 'घटिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -