आज साइकिल चलाकर सचिवालय पहुंचे मनोहर लाल खट्टर
आज साइकिल चलाकर सचिवालय पहुंचे मनोहर लाल खट्टर
Share:

हिसार : प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी आवास से सचिवालय तक साइकिल चलाकर गए, फिर उन्होंने एक ट्वीट भी किया। सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट में लिखा कि साइकिल चलाकर जाना सुखद अनुभव रहा। वर्ल्ड साइकिल डे है और साइकिल स्वास्थ्य के लिए तो बेहद जरुरी है ही, साइकिल परिवहन का एक सरल, किफायती, भरोसेमंद, स्वच्छ और पर्यावरणीय रूप से उचित एवं टिकाऊ साधन भी है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने संभाला प्रभार, पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

किया एक ऐसा ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम ने ट्वीट किया कि साइकिलिंग एक ऐसा व्यायाम है, जिसे हर रोज बस कुछ मिनट करके आप शारिरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रह सकते हैं। अतः आज वर्ल्ड साइकिल डे से ही आप साइकिलिंग को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं और लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें। साईकल परिवहन का सबसे सरल व पर्यावरण के अनुकूल साधन है। आजकल की दिनचर्या में अगर आपको स्वस्थ रहना है तो साइकिलिंग से बेहतर शायद ही कोई एक्सरसाइज होगी।

जदयू की इफ्तार पार्टी में मांझी ने की नीतीश कुमार से मुलाकात

साईकिल से संसद पहुंचे हर्षवर्धन 

इसी के साथ साइकिल से संसद जाने के लिए प्रसिद्ध भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन सोमवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय संभालने के लिए अपने कार्यालय पहुंचे। बता दें कि डॉ. हर्षवर्धन ऐसे सांसद हैं जो कभी चुनाव नहीं हारे हैं। पिछली मोदी सरकार में भी वह कुछ समय के लिए स्वास्थ्य मंत्री रहे लेकिन फिर उन्हें हटाकर जेपी नड्डा को इस मंत्रालय का कार्यभार दे दिया गया।

आंध्र प्रदेश में CBI पर लगी रोक हटी, सीएम रेड्डी बोले- सावधान रहें नायडू

अब सांसद से विधायक बनने की सोच रहे है आजम खां

बिहार में एनडीए के दो नवनिर्वाचित विधायकों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -