महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने संभाला प्रभार, पीएम मोदी को कहा धन्यवाद
महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने संभाला प्रभार, पीएम मोदी को कहा धन्यवाद
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मात देकर संसद पहुंची स्मृति ईरानी ने सोमवार को केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबश्री चौधरी और मंत्रालय के आला अधिकारियों ने स्मृति ईरानी का स्वागत किया। पदभार संभालने के कुछ देर बाद ही ईरानी ने मंत्रालय के आला अधिकारियों के साथ बैठक की।

अमेठी से सांसद ईरानी के पास कपड़ा मंत्रालय का प्रभार भी है, जो उन्हें मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में सौंपा गया था। उन्होंने शनिवार को पूर्व महिला एवं विकास मंत्री मेनका गांधी से मुलाकात करते हुए मंत्रालय में अहम् मुद्दों तथा उनसे निपटने के तरीकों पर चर्चा की। ईरानी ने यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मात दी है। वहीं उन्होंने ट्विटर के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया है। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को उन पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद कहा है।

वहीं पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा को मात देकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत दिलान वाले भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद ने भी सोमवार को कानून और अधिकारिता मंत्रालय का पदभार संभाल लिया है। आपको बता दें कि मोदी सरकार के प्रथम कार्यकाल में भी ये मंत्रालय रविशंकर प्रसाद के पास ही था।

जदयू की इफ्तार पार्टी में मांझी ने की नीतीश कुमार से मुलाकात

अब सांसद से विधायक बनने की सोच रहे है आजम खां

बिहार में एनडीए के दो नवनिर्वाचित विधायकों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -