आंध्र प्रदेश में CBI पर लगी रोक हटी, सीएम रेड्डी बोले- सावधान रहें नायडू
आंध्र प्रदेश में CBI पर लगी रोक हटी, सीएम रेड्डी बोले- सावधान रहें नायडू
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू द्वारा केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एंट्री बैन किए जाने के फैसले को प्रदेश की नई सरकार ने पलट दिया है. हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में शानदार जीत के बाद प्रदेश की नई वाईएसआर सरकार ने सीबीआई की एंट्री पर लगी रोक वापस ले ली है. 

वाईएसआर कांग्रेस के नेता विजयसाई रेड्डी ने मीडिया से कहा है कि, 'चंद्रबाबू नायडू ने सीबीआई को प्रतिबंधित किया था, उन्होंने इनकम टैक्स के छापों को रोका, उन्होंने सवाल किया था कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) प्रदेश में कैसे आ सकती है.' विजयसाई रेड्डी ने कहा कि, 'अब जगन ने प्रदेश में सीबीआई को प्रवेश की इजाजत  देने के आदेश जारी किए हैं. सीएम रेड्डी ने स्पष्ट किया कि चोरों को बख्शा नहीं जाएगा. चंद्रबाबू सावधान रहें.'  

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के बाद पश्चिम बंगाल की सरकार ने भी सीबीआई को अपने राज्य में छापे मारने तथा जांच करने के लिए दी गई 'सामान्य रजामंदी' वापस ले ली थी. वहीं, विपक्ष ने आरोप था लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के कारण प्रदेशों का उन पर से विश्वास कम हो रहा है. हालांकि, भाजपा ने इसे 'भ्रष्ट दलों द्वारा अपने हितों के बचाव के लिए अधिकारों की स्पष्ट रूप से दुर्भावनापूर्ण कवायद' बताया था. 

जदयू की इफ्तार पार्टी में मांझी ने की नीतीश कुमार से मुलाकात

अब सांसद से विधायक बनने की सोच रहे है आजम खां

बिहार में एनडीए के दो नवनिर्वाचित विधायकों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ#

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -