मुनव्वर फारूकी पर भड़की मन्नारा चोपड़ा, जानिए क्यों?
मुनव्वर फारूकी पर भड़की मन्नारा चोपड़ा, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का खिताब इस बार स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता है। शो जीतने के पश्चात् मुनव्वर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। शो में मुनव्वर एवं  मन्नारा चोपड़ा के बीच बहुत गहरी दोस्ती देखी गई। उनकी दोस्ती पूरे सीजन चर्चा का विषय बनी रही। हालांकि, उनकी दोस्ती को देखकर कई लोगों ने तो ये भी कहा कि मन्नारा, मुनव्वर से प्यार करती हैं, तो कई इसे 'एकतरफा' एक्ट्रेक्शन भी बोलते थे। बहरहाल, इन सब उतार-चढ़ाव के बाद भी उनकी दोस्ती बनी रही। शो समाप्त होने के बाद मुनव्वर ने लाइव आकर कई प्रतियोगियों का मजाक बनाया था। ऐसे में अब मन्नारा चोपड़ा ने उन्हें करारा जवाब दिया है। 

दरअसल, बिग बॉस 17 का विजेता बनने के बाद मुनव्वर फारूकी ने लाइव आकर अपने प्रशंसकों से बात की थी। इस के चलते उन्होंने प्रशंसकों के सभी सवालों के जवाब देने के साथ ही शो के कुछ प्रतियोगी जो टॉप 3 में आने से पहले ही आउट हो गए थे उनका मजाक उड़ाया था। उन्होंने  मन्नारा पर कटाक्ष किया तथा मजाक में कहा कहा था, 'आउरा को जानते हो सब लोग? आउरा  NRI कैटेगरी में विनर रहे।' फिर मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का भी मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था, 'पत्नी वर्ग में अंकिता लोखंडे विनर थी, पति वर्ग में विक्की भाई।' ये बात मन्नारा को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। ऐसे में अब उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

हाल ही में मन्नारा चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा, 'मैं सिर्फ इतना बोलना चाहूंगी कि मैं अपनी निजी जिंदगी पर फोकस कर रही हूं। मेरे पास अपनी बात कहने का एक तरीका है तथा यही मेरा व्यक्तित्व है। मेरा व्यक्तित्व इस बात का प्रतिबिंब है कि मैं कौन हूं? ये बात मैं सिर्फ अपने बारे में ही कह सकती हूं किसी और के बारे में नहीं। मैं ईमानदारी से बताऊंगी कि मैं अपने जीवन के जिस मुकाम पर आज जहां खड़ी हूं, लोग मेरे बारे में बात करना पसंद करते हैं। क्योंकि मैंने अपनी इमेज ही ऐसी बनाई है। मैं हर किसी को खुश नहीं कर सकती।'

'किसने कहा 'अल्फा मेल' रोता नहीं...', 'एनिमल' पर भड़के शैलेश लोढ़ा

'ऑनस्क्रीन मां' को दिल दे बैठा था ये मशहूर एक्टर, 5 साल में टूटा रिश्ता, अब इस अदाकारा संग रचाई सगाई

डील रिजेक्ट करने पर कंटेस्टेंट ने कसा अमन गुप्ता पर तंज, बोले- 'आपकी किस्मत फटी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -