'किसने कहा 'अल्फा मेल' रोता नहीं...', 'एनिमल' पर भड़के शैलेश लोढ़ा
'किसने कहा 'अल्फा मेल' रोता नहीं...', 'एनिमल' पर भड़के शैलेश लोढ़ा
Share:

टेलीविज़न का चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले दिनों कई विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में छाया रहा। इस सीरियल में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने जब इस शो को अलविदा कहा तो दर्शक बहुत निराश हुए थे। सीरियल से बाहर जाने के पश्चात् शैलेश अपने बयानों के चलते जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शैलेश हमेशा से ही अपने बेकाब अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो टेलीविज़न-फिल्म इंडस्ट्री सहित पॉलिटिकल इशुज पर बेबाकी से अपना पक्ष रखते हैं। ऐसे में अब उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' पर तंज कसा है।  

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शैलेश ने बीते वर्ष रिलीज हुए निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' पर कटाक्ष किया। हालांकि, पहले भी इस फिल्म की कहानी एवं डायलॉग को लेकर बहुत विवाद हो चुका है। ऐसे में अब शैलेश लोढ़ा ने रणबीर कपूर के फिल्म में किरदार अल्फा मेल रणविजय को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा इन दिनों ये अल्फा मेल बहुत ट्रेंड कर रहा है कि अल्फा मेल रोते नहीं हैं।  

तत्पश्चात, शैलेश लोढ़ा ने आगे कहा, 'किसने कहा आदमी रो नहीं सकता। रोना चाहिए और बिल्कुल रोना चाहिए। मेरे मानना है कि जो इंसान रोता नहीं है, वह संवेदना हीन होता है। उसके अंदर किसी भी प्रकार की फीलिंग्स नहीं होती है। यदि वो उसके अंदर की फीलिंग्स समाप्त हो गई है तो फिर वो इंसान नहीं है। मैं रोता हूं। फिल्में देखकर रोता हूं। सड़क पर कुछ दुखद देख लेता हूं तो रो देता हूं। रोना संसार का सबसे बड़ा गिफ्ट है। इंसान को रोना चाहिए।' बता दें कि फिर शैलेश ने ये भी कहा कि वो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में किन सितारों के काम सबसे अधिक पसंद है। शैलेश ने कहा कि आज के दौर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल बहुत पसंद हैं. पुराने दौर में नूतन एवं जया भादुड़ी बेहद पसंद हैं। 

'ऑनस्क्रीन मां' को दिल दे बैठा था ये मशहूर एक्टर, 5 साल में टूटा रिश्ता, अब इस अदाकारा संग रचाई सगाई

डील रिजेक्ट करने पर कंटेस्टेंट ने कसा अमन गुप्ता पर तंज, बोले- 'आपकी किस्मत फटी है'

शादी से पहले हुआ इस स्टार कपल का ब्रेकअप, एक्टर बोले- 'मैं वैसा नहीं हूं जैसा वो चाहती है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -