डील रिजेक्ट करने पर कंटेस्टेंट ने कसा अमन गुप्ता पर तंज, बोले- 'आपकी किस्मत फटी है'
डील रिजेक्ट करने पर कंटेस्टेंट ने कसा अमन गुप्ता पर तंज, बोले- 'आपकी किस्मत फटी है'
Share:

चर्चित रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया 3 में नए शार्क्स के साथ नई ऊर्जा भी देखने मिल रही है। मगर साथ ही शो में आने वाले प्रतियोगियों के ऐटिट्यूड में भी परिवर्तन दिखाई दे रहा है। इस सीजन में आए हुए प्रतियोगी शार्क की सभी बातें नहीं सुनते। कई बार वो उन्हें उल्टा जवाब भी देते हैं। बीते 2 सीजन की तुलना में इस सीजन में सम्मिलित हुए प्रतियोगी अपने बिजनेस के लिए शार्क्स से भी बहस करने से भी बिल्कुल नहीं हिचकिचाते। 

हाल ही में शार्क टैंक इंडिया 3 में सम्मिलित हुए प्रतियोगी आनंद नाहर को शार्क अमन गुप्ता एवं रितेश अग्रवाल ने चेक साइन करने के बाद भी डील नहीं मिली। अब इस प्रतियोगी ने अमन गुप्ता पर तंज कसते हुए कहा है कि चेक नहीं फटा है आपकी किस्मत फटी है। दरअसल, शार्क टैंक इंडिया में रिजेक्ट होने के पश्चात् अब आनंद नाहर ने एक पॉडकास्ट किया है। इस पॉडकास्ट में जब शार्क टैंक इंडिया के बारे में और ज्यादा जानने की इच्छा जताते हुए होस्ट ने आनंद से कहा ,”अब हो गया जो होना था, चेक फट गया अब तो!” तब आनंद ने हंसते हुए उन्हें जवाब दिया, “मेरे लिए तैयार किया हुआ चेक नहीं फटा है, अमन की किस्मत फटी है।” 

वही इसके चलते उन्होंने बताया कि भले ही उनका ऑफर शार्क ने रिजेक्ट किया हो, मगर वो शार्क टैंक इंडिया में IPO पेश करने वाली पहली कंपनी बनाएंगे तथा अगले 4 से 6 महीने में वो ये कमाल करके दिखाएंगे। आनंद ने ‘शार्क टैंक इंडिया‘ के बारे में और एक खुलासा करते हुए कहा कि इस शो का एक पैटर्न है तथा जब उन्हें किसी प्रतियोगी को रिजेक्ट करना है तब वो कोई भी एक कारण देते हैं। इस पॉडकास्ट में जब आनंद से पूछा गया कि उन्होंने शार्क टैंक में अमन गुप्ता के सामने कुछ घंटे की मेंटरशिप की कमिटमेंट के लिए क्यों जिद की थी? तब उन्होंने कहा कि शार्क को वो 1 प्रतिशत इक्विटी देने के लिए तैयार हो गए थे। मगर इन पैसों के बदले मेंटरशिप की कमिटमेंट के लिए पूछना कोई गलत बात नहीं थी। हालांकि उनके इस बर्ताव के कारण आनंद शो में कोई डील नहीं कर पाए।

बुरी आत्मा निकालने के नाम पर चर्च में 10 साल की दो बच्चियों का बलात्कार, पादरी और उसके सहयोगियों पर FIR

नकुलनाथ ने दिए कांग्रेस छोड़ने के संकेत! बढ़ी सियासी हलचल

MSP पर बनेगी कमिटी ! किसान आंदोलन के बीच बड़ा फैसला लेने की तैयारी में मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -