पीएम मोदी के बयान पर मनमोहन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कही दी बड़ी बात
पीएम मोदी के बयान पर मनमोहन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कही दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तुलना नाइट वॉचमैन से की थी. इस पर मनमोहन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि पीएम मोदी को सत्ता से बेदखल कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि पांच वर्ष का उनका कार्यकाल भारत के युवाओं, किसानों, व्यापारियों और प्रत्येक लोकतांत्रिक संस्था के लिए सबसे अधिक त्रासदीपूर्ण और विनाशकारी रहा है.

मनमोहन सिंह ने कहा है कि भारत आर्थिक नरमी की तरफ बढ़ रहा है. उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि पीएम मोदी को आर्थिक समझ नहीं है और उसने अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है. मनमोहन सिंह ने आर्थिक वृद्धि के आंकड़े देते हुए कहा है कि देश के सामने आर्थिक नरमी का दौर आ रहा है. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा है कि लोग मोदी सरकार और भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुके हैं ताकि भारत के भविष्य को सुरक्षित किया जा सके. 

यह सरकार पारदर्शिता और भ्रष्टाचार के विरुद्ध जंग के वादे पर सत्ता में आई थी. गत पांच वर्षों में हमने सिर्फ यही देखा है कि भ्रष्टाचार बढ़ गया है. नोटबंदी शायद आज़ाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला  था. राफेल सौदे को लेकर मनमोहन सिंह ने कहा कि यदि राफेल लड़ाकू विमान सौदे में कुछ भी गलत नहीं हुआ है तो नरेन्द्र मोदी जेपीसी जांच कराने पर राजी क्यों नहीं हो रहे हैं? लोग प्रति दिन की बयानबाजी और वर्तमान सरकार के दिखावटी परिवर्तन से तंग आ चुके हैं. भ्रांति और भाजपा  के बड़बोलेपन के खिलाफ जनता में एक खामोश लहर है.

खबरें और भी:-

रमजान में मतदान: सुप्रीम कोर्ट ने दिया था आदेश, चुनाव आयोग ने कर दिया ख़ारिज

लोकसभा चुनाव: मतदान के दौरान फेंका गया बम, इलाके में फैली सनसनी

लोकसभा चुनाव: पांचवे चरण का मतदान जारी, होगा इन दिग्गजों की किस्मत का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -