लोकसभा चुनाव: मतदान के दौरान फेंका गया बम, इलाके में फैली सनसनी
लोकसभा चुनाव: मतदान के दौरान फेंका गया बम, इलाके में फैली सनसनी
Share:

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत सोमवार को मतदान हो रहा है. इस चरण में राजनाथ सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी समेत 674 प्रत्याशी के भाग्य का फैसला होगा. सोमवार को सात प्रदेशों की 51 लोकसभा सीटों पर हो रहे मतदान में लगभग नौ करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

जम्‍मू-कश्‍मीर की अनंतनाग लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले पुलवामा के एक मतदान केन्द्र पर आतंकियों ने हमला किया है. आतंकियों ने मतदान के दौरान मतदान केंद्र पर ग्रेनेड फेंका है. हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. इस हमले से इलाके में सनसनी फैल गई है. लखनऊ से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने सपरिवार वोट डाला है. लखनऊ में राजनाथ सिंह के सामने पूनम सिन्‍हा चुनावी संग्राम में हैं. वहीं भाजपा नेता राज्‍यवर्धन सिंह राठौर ने जयपुर में परिवार के साथ पहुंचकर वोट डाला है.

मतदान शुरू होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके पांचवें चरण के वोटरों से बड़ी संख्‍या में मतदान करने का आग्रह किया है. उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने और भारत का बेहतर भविष्‍य निर्धारित करने के लिए मतदान ही सबसे असरदार तरीका है. मैं उम्मीदवार करता हूं कि युवा मतदाता भी रिकॉर्ड नंबर में वोट करेंगे.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पांचवे चरण का मतदान जारी, होगा इन दिग्गजों की किस्मत का फैसला

लोकसभा चुनाव: मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बागी शकील अहमद को कांग्रेस ने किया ससपेंड

जलते हुए विमान ने की मॉस्को के एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, 40 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -