मनमोहन सिंह, पांच अन्य कांग्रेस सदस्यों ने छोड़ी कार्यसमिति की बैठक
मनमोहन सिंह, पांच अन्य कांग्रेस सदस्यों ने छोड़ी कार्यसमिति की बैठक
Share:

 

नई दिल्ली: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और कांग्रेस के पांच अन्य प्रमुख अधिकारी रविवार को पार्टी की कार्यसमिति की बैठक से अनुपस्थित रहे।

पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी रविवार को सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद से बैठक में शामिल नहीं हुए। ए चेल्ला कुमार, मणिपुर के पूर्व उपमुख्यमंत्री गायखंगम, तारिक हमीद कर्रा और जी संजीव रेड्डी उन अन्य नेताओं में शामिल थे जो कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में शामिल नहीं हुए। सीडब्ल्यूसी पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों में पार्टी के निराशाजनक झटके को संबोधित करने के लिए बैठक कर रही है।

राज्यसभा के सदस्य डॉ. सिंह एक सक्रिय सार्वजनिक हस्ती हैं। विशेष रूप से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर महत्वपूर्ण राष्ट्रीय समस्याओं पर कांग्रेस पार्टी की स्थिति को परिभाषित करने के लिए उन्हें अप्रैल 2020 में एक आंतरिक 11-सदस्यीय समिति का प्रमुख नामित किया गया था।

पांच विधानसभा चुनावों के नतीजे कांग्रेस के लिए एक झटके के रूप में आए, जिसने 2024 के लोकसभा चुनावों में अपनी संभावनाओं को बढ़ावा देने और आम आदमी पार्टी (आप) और तृणमूल कांग्रेस की चुनौती से लड़ने के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की थी। इसे देश के भाजपा विरोधी फुलक्रम के रूप में बदलें।

भारत में दम तोड़ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले महज इतने नए केस

Ind Vs SL: ऋषभ पंत का तूफ़ान, तोड़ डाला कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड

MP: दरगाह पर पोता भगवा रंग, भड़का मुस्लिम समाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -