अभिषेक बच्चन के लिए मिकेर्स के तोड़े सरकारी नियम
अभिषेक बच्चन के लिए मिकेर्स के तोड़े सरकारी नियम
Share:

अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' के कारण काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कश्मीर में चल रही इस फिल्म की शूटिंग को बंद करवा दिया गया है. हाल ही में टूरिज़्म बोर्ड की तरफ से फिल्म मेकर्स को कानूनी नोटिस जारी कर दिया गया है. फिल्म मेकर्स को निषेध इलाके में शूटिंग करने के आरोप में नोटिस जारी किया गया है. ख़बरों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग थाजीवास ग्लेशियर में चल रही थी. शूटिंग देख वहां के रहवासियों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया. बोर्ड ने मेकर्स से इस घटना के बारे में जवाब मांगा है.

इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर के हाई कोर्ट के द्वारा दिए गए आर्डर के बाद सोनमार्ग डेवलपमेंट अथॉरिटी ने उस इलाके की सभी गाड़ियों पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. बताया जा रहा है कि टूरिज़्म बोर्ड ने एक हफ्ते के अंदर मेकर्स से जवाब माँगा है. जगह पर कार्यरत फैज़ बक्शी ने बताया कि 18 अप्रैल को शूटिंग के दौरान यहां पर अभिषेक बच्चन के लिए, नियमों का पालन ना करते हुए काम जारी रखा गया. कर्मचारी ने आगे बताया कि यह एरिया एक गैडेट संपत्ति है, बिना बड़े लोगों के अनुमति के कोई काम नहीं किया जा सकता.

आगे फैज़ ने बताया कि इलाके में डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट, पर्यटन विभाग, सोनमर्ग विकास प्राधिकरण, वन्यजीव संरक्षण विभाग और पुलिस की अनुमति लिए बगैर प्रवेश नहीं किया जा सकता. फैज़ ने खुले लफ़्ज़ों में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि टीम मेंबर्स ने इन सभी नियमों का पालन किया होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : सभी Khan's को पीछे छोड़कर वरुण की गाड़ी आगे निकल पड़ी

शर्ट के बटन खोलकर प्रियंका चोपड़ा ने करवाया SEXY फोटोशूट

बलात्कार के मामलों पर खुलकर बोले नसीरुद्दीन शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -