Video : सभी Khan's को पीछे छोड़कर वरुण की गाड़ी आगे निकल पड़ी
Share:

वरुण धवन इन दिनों सलमान और अक्षय कुमार की बराबरी में आ गए है...जहाँ इन सुपर स्टार्स की मूवीज भी फ्लॉप हो रही है..वही वरुण धवन ऐसे स्टार बन गए है जिनकी अभी तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई. वरुण ने अब तक अपने करियर में 8 मूवीज दी और सभी की सभी हिट रही. अक्टूबर जैसी फिल्म से वरूण धवन ने अब तक 40 करोड़ की कमाई कर ली है. वही ए लिस्ट ए्क्टर्स ज़्यादातर इस तरह की चीज़ें ट्राई ही नहीं करते हैं.

अपने 5 साल के करियर में शाहरुख़ और सलमान के पीछे खड़े होने वाले वरुण आज उनके साथ खड़े है. अभी तक उन्होंने 8 फिल्म दी और वो सभी हिट रही. इतना ही नहीं जहां वरुण को आने वाले समय का सलमान कहा जाता था वही अब उन्हें सलमान को टक्कर देने वाला स्टार कहा जाने लगा है.

बॉक्स ऑफिस पर वरुण ने अब तक 692 करोड़ यानी कि लगभग 700 करोड़ की कमाई दे चुके हैं. 8 फिल्मों में 700 करोड़ की कमाई के लिहाज़ से वरूण की हर फिल्म की कमाई करीब 80 करोड़ का एवरेज दे रही है जो कि शानदार है. वरूण धवन बॉलीवुड के इकलौते एक्टर बन गए हैं, जिसका हिट रेट 100 प्रतिशत है.

वरुण ने अब तक कई फिल्में की है लेकिन 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म का बजट 35 करोड़ रूपये लेकिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 125 करोड़ की कमाई दर्ज करवाई थी. बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से वरूण धवन की सबसे बड़ी फिल्म दिलवाले है जो एबीसीडी 2 के बाद उनकी लगातार दूसरी 100 करोड़ फिल्म थी. वरुण ने अब तक 3 सुपरहिट फिल्म, 3 हिट फिल्म, और एक सेमी हिट फिल्म दी है.

शर्ट के बटन खोलकर प्रियंका चोपड़ा ने करवाया SEXY फोटोशूट

'राजमा चावल' के लिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने मुंडवा लिया अपना आधा सिर

B'day Special : होटल वालों ने इस एक्टर से साफ़ करवाया था टॉयलेट और बर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -