मंजू वारियर ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें....
मंजू वारियर ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें....
Share:

साउथ स्टार मंजू वारियर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हालिया शूट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह लुभावनी लग रही हैं.  हरे रंग के ब्लेज़र और पैंट पहने, मंजू वारियर की फोटो हमें फिर से याद दिलाएगी कि वह हमेशा के लिए हमारे दिल में क्यों होगी. रेट्रो-स्टाइल फोटो में, वह एक प्यारे कमर और उज्ज्वल मेकअप में देखा जा सकता है, जो थीम के साथ हाथ में जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आखिरी बार फिल्म प्रथि पूनोन्कोझी में, मंजू की अगली फिल्म मोलीवुड मेगास्टार मोहनलाल के साथ है. फिल्म को प्रोडक्शन नंबर 2 कहा जा रहा है और यह हाल ही में फर्श पर चला गया. जोफिन टी चाको इस परियोजना के साथ निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, जिसे एंटो जोसेफ और बी उन्नीकृष्णन ने अनटो जोसेफ फिल्म कंपनी के बैनर तले नियंत्रित किया है. फिल्म में निखिला विमल भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वॉरियर की तमिल फिल्म असुरन अभी भी शहर की बात कर रही है और मंजू की निर्दयी अदाकारी, धनुष की पत्नी के रूप में, फिल्म की सफलता का एक कारण है. राठी पोवनकोझी में, जिसे रौशन एंड्रीव्स द्वारा निर्देशित किया गया था, मंजू ने एक मजबूत महिला की भूमिका निभाई थी, जिसे महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न के लिए कोई सहिष्णुता नहीं थी. फिल्म को गोकुलम गोपालन द्वारा अपने बैनर के तहत नियंत्रित किया गया था. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभिनेता की वापसी वाली फिल्म, हाउ ओल्ड आर आर यू का निर्देशन भी रोशन एंड्रूव्स द्वारा किया गया था.

vijay devarakonda की मूवी फेमस लवर का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फैंस के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म के सेट पर विजय का जोरदार स्वागत

विजय के घर इनकम टेक्स रेड पर, अजीत का पुराना बयान वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -