इस मूवी से मिली थी मनजोत सिंह को असली पहचान

बॉलीवुड अभिनेता मनजोत सिंह (Manjot Singh)7 जुलाई 1992 को दिल्ली में जन्मे। परमजोत सिंह और अमृत कौर सिंह के बेटे मनजोत ने धीरे-धीरे ही सही अपनी पहचान ना चुके है। मनजोत की एक्टिंग का ही कमाल है कि इतनी कम उम्र में बेस्ट अभिनेता का फिल्मफेयर क्रिटिक अवॉर्ड (Filmfare Critics Award For Best Actor) अपने नाम करने में भी कामयाबी हासिल कर चुके हैं। दिल्ली के दिलवाले मनजोत की दिली तमन्ना बड़े स्क्रीन पर रोमांस करने की है।

17 साल की उम्र में फिल्मफेयर अवॉर्ड: बता दें कि मनजोत सिंह नेसन 2008 में ‘ओये लकी ! लकी ओये !’(Oye Lucky ! Lucky Oye !) मूवी से शुरुआत की थी। इस मूवी में अभय देओल, ऋचा चड्ढा, परेश रावल और नीतू चंद्रा जैसे मंझे हुए कलाकार दिखाई दिए थे। इस मूवी को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था। इस मूवी में इतने बड़े-बड़े कलाकारों के बीच भी मनजोत अपनी जगह बना पाने में कामयाब हो गए थे। महज 17 वर्ष के लड़के ने अपनी शानदार अदाकारी से  क्रिटिक्स का मन मोह लिया। इस फिल्म में अभय देओल के यंग एज को प्ले कर दिया है।

'फुकरे' ने दिलाई पहचान: मनजोत सिंह को मूवी  ‘फुकरे’ से असली पहचान हासिल हुई। इस मूवी में उन्होंने ‘लल्ली’ का रोल प्ले किया था। इस कॉमेडी मूवी में काम करने के उपरांत मनजोत किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे।  जिसके उपरांत उन्हें 'उड़ान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'अजहर' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

'इश्क विश्क रिबाउंड' की टीम ने पूरा किया अपना पहला शेड्यूल

यूपी में ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग नहीं करना चाहते थे ऋतिक, अब प्रोड्यूसर ने दी सफाई

ड्रग केस में सजा काट रहे सुशांत के रूममेट को मिली जमानत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -